Thursday, May 30, 2024
Homeस्पोर्ट्सNikhil Chaudhary: रेप केस में बुरा फंसा क्रिकेटर, पीड़िता ने रोते हुए...

Nikhil Chaudhary: रेप केस में बुरा फंसा क्रिकेटर, पीड़िता ने रोते हुए खोली पोल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Nikhil Chaudhary: भारतीय मूल के क्रिकेटर निखिल चौधरी पर रेप केस का मुकदमा चल रहा है। पीड़ित महिला के दोस्तों ने टाउन्सविले में जिला अदालत को बताया कि मई 2021 में उसके साथ यौन उत्पीड़न किया गया था। शिकायत में बताया गया कि फ्लिंडर्स स्ट्रीट पर होबार्ट हरिकेंस क्रिकेटर निखिल चौधरी की कार में महिला के साथ बलात्कार किया गया था। निखिल उसे घायल हालत में छोड़ दिया गया था।

रोते हुए बताई आपबीती

इस बीच, महिला की मां ने घटनाक्रम की पुष्टि की है और कहा है कि वह रात 11:30 बजे सो गई थी, सुबह 3:11 बजे उनकी बेटी का मिस कॉल आया। हालांकि, वह सुबह लगभग 3:55 बजे उठी और अपनी बेटी के संपर्क में आई। उन्होंने आगे कहा, “मैं ज्यादा कुछ नहीं सुन सकी क्योंकि वह रो रही थी, वह परेशान लग रही थी। मैंने उससे पूछा कि वह क्यों रो रही है तो उसने मुझे बताया कि वह इस लड़के से नाइट क्लब में मिली थी, वे कुछ देर साथ रहे और उसने बताया कि वह उसके साथ क्लब से बाहर गई थी और उसके साथ कार में बैठी थी।”

निखिल ने आरोपों को बताया निराधार

निखिल ने इन आरोपों को निराधार बताया है। फिलहाल, निखिल चौधरी बलात्कार के मामले में दोषी नहीं होने का अनुरोध कर रहा है। जिसके बाद अब ये केस टाउन्सविले की जिला कोर्ट में चलेगा। फोरेंसिक परीक्षक निकोल एटकिन्स ने अदालत को बताया कि किस सहमति से हुआ था, लेकिन संबंध सहमति से नहीं बने थे। जिसकी वजह से पीड़िता को अंदरूनी चोट लगी थी।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular