Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Crime: शादीशुदा महिला से गैंगरेप, अश्लील फोटो शेयर करने की दी...

Rajasthan Crime: शादीशुदा महिला से गैंगरेप, अश्लील फोटो शेयर करने की दी थी धमकी, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: राजस्थान के चुरू से एक 27 मीन कि शादीशुदा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आ रहा है। पीड़िता ने आरोप लगाया है उसकी फोटो को एडिट कर अश्लील बनाया गया। उसे फोटो को शेयर करने की धमकी देकर तीन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

क्या है मामला

अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तीन साल पहले उसकी मुलाकात एक चूड़ी की दुकान पर इसरार उर्फ ​​सोनू नाम के शख्स से हुई थी। बाद में सोनू सोनू ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया और जबरन उससे मेलजोल रखने लगा। इस बीच उसने साथ में कई तस्वीरें भी खींची। पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि कुछ दिन बाद सोनू ने फोटो एडिट करके उसे शेयर की। सोनू ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ कई बार संबंध भी बनाए।

अश्लील फोटो शेयर करने की दी धमकी

बदनामी के डर से उसने ये बात किसी से नहीं की।  फोटो डिलीट करने के लिए उसने सोनू को सोना और दो लाख रुपये भी दिए। हालांकि उसने फोटो डिलीट नहीं की। पीड़िता ने बताया सोनी उसे डाबला रोड स्थित एक खेत में बने मकान में ले जाता, उसके साथ संंबंध बनाता और फिर झारिया मोरी के पास उसे छोड़कर चला जाता है।

दोस्तों के साथ किया गैंगरेप

कुछ दिन बाद सोनू पीड़िता से उसके दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए फोर्स करने लगा। उसे फोटो शेयर करने कि धमकी देने लगा। सोनू के बुलाने पर वो चूरू बस स्टैंड पहुंची जहां से तीनों युवक उसे बाइक पर बैठाकर खेतों में ले गए। और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। बाद में सोनू विदेश चला गया। और वापस लौटने के बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular