Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सMI Captain Controversy: क्या कायरन पोलार्ड ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से...

MI Captain Controversy: क्या कायरन पोलार्ड ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से साधा हार्दिक पंड्या पर निशाना? शेयर किया एक क्रिप्टिक मेसेज

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), MI Captain Controversy: मुंबई इंडियंस के बैटिंग कोच कॉलोनी पोलार्ड अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर हाल ही में सब्जियों में बने हुए हैं। पोलार्ड द्वारा अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक मैसेज शेयर किया गया। पोलार्ड के स्क्रिप्टिंग मैसेज को लेकर कहां जा रहा है कि उन्होंने इस मैसेज के जरिए मुंबई के नए कप्तान हार्दिक पांड्या पर निशाना साधा है। हार्दिक को पिछले साल दिसंबर में रोहित शर्मा को हटाकर टीम का नया कप्तान बनाया गया था।

इससे पहले हार्दिक गुजरात टाइटंस के कप्तान रहे हैं। वही रोहित द्वारा अपनी कप्तानी में मुंबई को पांच बार चैंपियन बनाया गया परंतु इसके बावजूद उनसे अचानक टीम के कप्तान होने का दर्जा वापस ले लिया गया। ऐसे में यदि प्लांट के क्रिप्टिक मैसेज के बात करें तो उन्होंने उसमें लिखा है कि ‘एक बार बारिश खत्म जाए को छाता सभी भारी लगने लगता है। ठीक वैसे ही जब आपसे फायदा मिलना बंद हो जाता है तो वफादारी किसी काम नहीं रह जाती है।’

MI Captain Controversy
MI Captain Controversy

वही प्लांट ने इस मैसेज के साथ किसी तरह का कोई फंक्शन नहीं लिखा परंतु कहा जा रहा है कि उनकी यह इंस्टाग्राम स्टोरी रोहित शर्मा के सपोर्ट में है, तो वही हार्दिक पांड्या को इस स्टोरी के जरिए निशाना बनाया जा रहा है।

आईपीएल में प्लाट का रिकॉर्ड

आयरन पोलार्ड का इंडियन प्रीमियर लीग में बहुत ही शानदार रिकार्ड रहा है। इसलिए में वह अब तक कुल मिलाकर 189 मैच खेल चुके हैं जिनमें उन्होंने 3412 रन बनाए हैं। मुंबई इंडियंस के लिए पोलार्ड द्वारा हमेशा से एक फाइनेंशियल की भूमिका निभाई गई है। कई बार उन्होंने अकेले टीम को हारे हुए मैच में जीत हासिल कराई है।

केवल इतना ही नहीं उन्होंने जरूरत पड़ने पर रोहित शर्मा की जगह टीम के कप्तानी भी संभाली है। वही जब फ्रेंचाइजी द्वारा उन्हें रिलीज करने का फैसला लिया गया तो पोलार्ड द्वारा आईपीएल से ही संन्यास ले लिया गया तथा टीम के साथ बतौर बैटिंग कोच जुड़े हुए हैं। देखा जाए तो उनके पास विकल्प था कि वह किसी दूसरे फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ सकते थे। यही वजह से पोलार्ड के स्क्रिप्टिंग मैसेज को आप हार्दिक पांड्या के साथ जोड़ा जा रहा है।

ये भी पढ़े- Rajasthan News: पुलिस चौकी में भड़की आग, वर्दी और मोबाइल हुए राख

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular