Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सLSG Signs Andrew Tye For IPL 2022 लखनऊ के खेमे में मार्क...

LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022 लखनऊ के खेमे में मार्क वुड की जगह यह खिलाड़ी हुआ शामिल

- Advertisement -

LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022

इंडिया न्यूज, जयपुर

LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022 : आईपीएल 2022 का आगाज होने में अब कुछ ही दिन बाकी है। इस आईपीएल की शुरुआत 26 मार्च को पिछले सीजन की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले से होगी। पहले मुकाबले में चैन्नई का सामना कोलकाता नाइट राइडर्स से होगा। सभी टीमें इस आईपीएल को लेकर अभ्यास शुरु कर चुकी हैं।

वहीं जहां पहले लखनऊ की टीम को तेज गेंदबाज मार्क वुड के बाहर होने से झटका लगा था। वहीं अब टीम के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। अब लखनऊ की टीम ने मार्क वुड के रिप्लेसमेंट की घोषणा कर दी है। लखनऊ सुपर जाइंट्स ने मार्क वुड की जगह आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय को अपनी टीम में शामिल किया है।

ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे टाय

ऑस्ट्रेलियन मूल के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाय टाटा आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। लेकिन अब इस खिलाड़ी को लखनऊ सुपर जाइंट्स ने मार्क वुड की जगह अपनी टीम में साइन किया है। इससे पहले एंड्रयू टाय आईपीएल में गुजरात लॉयन्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेल चुके हैं।

लखनऊ सुपर जाइंट्स एंड्रयू टाय की चौथी आईपीएल टीम होगी। एंड्रयू टाय ऑस्ट्रेलिया के एक टी-20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज माने जाते हैं, लेकिन आईपीएल में उनका अब तक तक का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं है। हालांकि लखनऊ सुपर जाइंट्स को उनसे इस साल बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। (LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022)

2018 में जीती थी पर्पल कैप

एंड्रयू टाय के पास पेस के साथ-साथ स्लोवेर बॉल पर भी विकेट चटकने की काबिलयत है। पिछले कुछ समय से एंड्रयू टाय टी-20 में शानदार प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इसलिए उन्हें इस साल लखनऊ सुपर जाइंट्स ने मार्क वुड की जगह अपनी टीम के साथ जोड़ा है।

एंड्रयू टाय ने आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए पर्पल कैप भी हांसिल की थी। इसके साथ ही उनके नाम आईपीएल में एक हैट्रिक भी दर्ज है। एंड्रयू टाय ने 27 आईपीएल मैचों में 40 विकेट अपने नाम किये हैं।

LSG Signs Andrew Tye For IPL 2022

Also Read : COD Mobile Redeem Code Today 24 March 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular