Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Crime: दिनदहाड़े बैंक में लूट,बंदूक की नोक पर बदमाशों ने उड़ाए...

Rajasthan Crime: दिनदहाड़े बैंक में लूट,बंदूक की नोक पर बदमाशों ने उड़ाए 10 लाख

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime:  राजस्थान के बारां जिले से यूको बैंक में दिनदहाड़े लूट का मामला सामने आया है। बुधवार दोपहर बड़गांव क्षेत्र में नकाब पहने दो बदमाश बैंक में घुस गए। उनके हाथ में बंदूक थी। जिसे देख बैंक कर्मचारी घबरा गए और दोनों हाथ ऊपर उठाकर खड़े हो गए। दोनों बदमाशों ने दिनदहाड़े बंदूक के दम पर बैंक से 10 लाख 75 हजार रुपये लूट लिये। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

दिनदहाड़े बैंक में लूट

बैंक डकैती की खबर मिलने पर डीएसपी श्योजी लाल मीणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। वहां लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की। थाना प्रभारी राजेंद्र प्रताप ने बताया कि दो नकाबपोश बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बैंक के अंदर बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की। उन्होंने करीब 10 लाख 75 हजार रुपये लूटे और भाग गए।

क्या है मामला

थाना प्रभारी राजेंद्र प्रताप ने बताया कि दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और घटना को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए। आरोपी की तलाश में जगह-जगह नाकाबंदी कर चेकिंग चल रही है। बैंक डकैती की यह वारदात सीसवाली थाना इलाके के बड़गांव में हुई। बुधवार की दोपहर लंच करने के बाद बैंक कर्मचारी अपनी-अपनी सीटों पर बैठकर बैंक का काम निपटा रहे थे। तभी अचानक मास्क पहने दो युवक बैंक में दाखिल हुए और हथियार निकालकर बैंक कर्मचारियों पर तान दिया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular