Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 में आज भिड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

IPL 2022 में आज भिड़ेंगे राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, जयपुर:

IPL 2022 में आज राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आमने-सामने होंगे। वहीं इससे पहले आईपीएल 2022 में इन दोनों टीमों के बीच खेले गए 1 मुकाबले में चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 4 विकेट से मात दी थी।

बैंगलोर के लिए उस मैच के हीरो दिनेश कार्तिक थे। कार्तिक ने उस मैच में 23 गेंदों में 44 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर RCB को जीत दिलाई थी। हालांकि अब राजस्थान रॉयल्स की टीम लय पकड़ चुकी है और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

वहीं बैंगलोर की टीम अपने पिछले मुकाबले में महज 68 रन पर आलआउट हो गई थी। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

राजस्थान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार

रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम राजस्थान के खिलाफ खेले अपने पिछले 5 मुकाबलों में इ एक भी मैच नहीं हारी है। बैंगलोर ने राजस्थान को पिछले 5 मैचों में मात दी है। ओवरआल रिकॉर्ड की बात की जाए, तो इन दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक 26 बार भिड़ंत हो चुकी है।

जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को 13 बार मात दी है। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बैंगलोर को 10 बार हराया है और इन दोनों टीमों के बीच 3 मुकाबले बेनतीजा रहे। अब देखना यह होगा कि आज के मुकाबले में कौन सी टीम बाजी मारती है। बैंगलोर की टीम की नजर राजस्थान के खिलाफ लगातार छटी जीत पर होगी। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम बैंगलोर के इस विनिंग स्ट्रीक को रोकना चाहेगी।

RCB की संभावित प्लेइंग-11

फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), अनुज रावत/महिपाल लोमरोर, विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), सुयश प्रभुदेसाई, शाहबाज अहमद, हर्षल पटेल, वनिन्दु हसरंगा, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज

RR की संभावित प्लेइंग-11

जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, करुण नायर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, ओबेद मैककॉय, युजवेंद्र चहल

ये भी पढ़ें : COD Mobile Redeem Code Today 26 April 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular