Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सIPL 2022 GT vs PBKS आज आमने-सामने होंगी पंजाब किंग्स और गुजरात...

IPL 2022 GT vs PBKS आज आमने-सामने होंगी पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस

- Advertisement -

IPL 2022 GT vs PBKS

इंडिया न्यूज़, जयपुर:

IPL 2022 GT vs PBKS: आईपीएल 2022 का 16वां मुकाबला आज पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुंबई के ब्रबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल में यें दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी।

गुजरात टाइटंस की टीम ने अब तक आईपीएल 2022 में 2 मैच खेले हैं और इन दोनों ही मैचों में गुजरात ने जीत हांसिल की है। वहीं दूसरी ओर पंजाब की टीम 3 मैचों में से 2 मैच जीत चुकी ओर 1 मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है।

गुजरात की टीम अपने पहले मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स और दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर यहां पहुंची है। वहीं पंजाब की टीम अपने पिछले मुकाबले में पिछले साल की चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर इस मैच में उतरेगी।

इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार पर लिया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा। (IPL 2022 GT vs PBKS)

लय में आ चुके हैं लिविंगस्टोन

पंजाब किंग्स के मिडिल आर्डर बल्लेबाज लिअम लिविंगस्टोन आईपीएल 2022 में शानदार लय पकड़ चुके हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में लिअम लिविंगस्टोन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 60 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी।

इसके बाद लिविंगस्टोन ने गेंदबाजी के दौरान भी 2 महत्वपूर्ण विकेट हांसिल करके अपनी टीम को मैच जिताया था। उनके इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें पिछले मैच में प्लेयर ऑफ़ द मैच भी चुना गया था। इस मैच में भी पंजाब किंग्स की टीम को लिविंगस्टोन कुछ वासर ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

वहीं गुजरात की टीम लिविंगस्टोन को जल्द से जल्द आउट करना चाहेगी। क्योंकि अगर लिविंगस्टोन एक बार क्रीज पर जम गए तो वें कभी भी मैच का रूख पलट सकते हैं। लिविंगस्टोन अपनी सिक्स हिटिंग एबिलिटी के लिए जाने जाते है।

जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी गुजरात

गुजरात टाइटंस की टीम इस मैच में भी अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली गुजरात की टीम अब तक इस टूर्नामेंट में खेले अपने दोनों मुकाबले जीत चुकी है और अब गुजरात की नजर इस मैच को जीतकर जीत का सिलसिला कायम रखने पर होगी।

दो मैचों में दो जीत के साथ फिलहाल गुजरात की टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। गुजरात की टीम के लिए एक अच्छी खबर यह भी है कि उनके सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल फॉर्म में वापसी कर चुके है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ दूसरे मैच में शुभमन गिल ने ताबड़तोड़ 84 रन कि पारी खेली थी।

गुजरात की टीम चाहेगी कि गिल इसी अंदाज में बल्लेबाजी करें और टीम की जीत में अपना योगदान देते रहें। इसके अलावा गुजरात के बोलिंग यूनिट में भी दम नजर आ रहा है। कप्तान हार्दिक के गेंदबाजी करने से गुजरात की टीम की काफी परेशानियां दूर हो गई हैं। (IPL 2022 GT vs PBKS)

GT की संभावित प्लेइंग-11

मैथ्यू वेड (WK), शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पांड्या (C), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर/गुरकीरत सिंह मान, राशिद खान, लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण आरोन, मोहम्मद शमी

PBKS की संभावित प्लेइंग-11

मयंक अग्रवाल (C), शिखर धवन, भानुका राजपक्षे/जॉनी बेयरस्टो (WK), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह

IPL 2022 GT vs PBKS

Also Read : Garena Free Fire Redeem Code Today 8 April 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular