Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सIND vs SL 2nd Test Day 2 Preview भारत आज देना चाहेगा...

IND vs SL 2nd Test Day 2 Preview भारत आज देना चाहेगा बड़ी लीड

- Advertisement -

IND vs SL 2nd Test Day 2 Preview

इंडिया न्यूज, जयपुर:

IND vs SL 2nd Test Day 2 Preview : भारत और श्री लंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला बेंगलुरु में खेला जा रहा है। इससे पहले भारत ने पहले टेस्ट मैच में श्री लंका को मात दे दी थी। वहीं इस मैच में भारत की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने अपनी पहली पारी में 252 रन बनाए। इसके जवाब में पहले दिन की समाप्ति तक श्री लंका की टीम ने 6 विकेट पर 86 रन बना लिए हैं।

भारत की बल्लेबाजी की परीक्षा 

image

भारत की टीम जब अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए उतरेगी, तो भारत की टीम के लिए यह कड़ी परीक्षा होगी। क्योंकि बेंगलुरु की यह रैंक टर्नर विकेट बल्लेबाजी के लिए बिलकुल भी आसान नहीं है।

पहली पारी में भी भारतीय बल्लेबाज श्री लंका के स्पिनर्स के सामने संघर्ष करते नजर आए। अब दूसरे दिन की विकेट तो स्पिनर्स को और भी ज्यादा मदद देने वाली है। इसलिए भारतीय बल्लेबाजों को अब और भी ज्यादा सूझ-बूझ के साथ बल्लेबाजी करनी होगी।

पहली पारी में श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने दिखाया है कि इतने ज्यादा टर्निंग ट्रैक पर बल्लेबाजी कैसे की जाती है। भारत चहेगा की दूसरी पारी में ज्यादा से ज्यादा स्कोर बनाकर श्री लंकाई बल्लेबाजी पर दबाव बनाए। (IND vs SL 2nd Test Day 2 Preview)

पहले दिन बना बड़ा रिकॉर्ड

image

बेंगलुरु टेस्ट के पहले दिन एक बड़ा रिकॉर्ड बन गया है। डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन सबसे ज्यादा विकेट गिरने का रिकॉर्ड इससे पहले 2018 में न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच ऑकलैंड में खेले गए टेस्ट मैच में बना था, जो की बेंगलुरु टेस्ट में टूट चूका है। उस मैच के पहले दिन 13 विकेट गिरे थे। लेकिन यहां पहले ही दिन 16 विकेट गिरे हैं। जो की डे-नाइट टेस्ट के पहले ही दिन सबसे ज्यादा है। (IND vs SL 2nd Test Day 2 Preview)

Also Read : COD Mobile Redeem Code Today 12 March 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular