Tuesday, July 2, 2024
Homeस्पोर्ट्सInd vs SA Test Live Update दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन पुजारा...

Ind vs SA Test Live Update दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन पुजारा और रहाणे ने की अच्छी शुरुआत, लेकिन लंच तक गवाए 4 विकेट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Ind vs SA Test Live Update भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जोहान्सबर्ग में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन भारत अच्छी शुरूआत के बाद 4 विकेट खो चुका है। तीसरे दिन लंच तक भारत का स्कोर 188/6 है। आज सुबह अजिंक्य रहाणे 58 और चेतेश्वर पुजारा 53 रन बनाकर आउट हुए।

इन दोनों के विकेट कगिसो रबाडा के खाते में आए। उसके बाद रबाडा ने पंत को भी शून्य पर आउट कर पवेलियन भेज दिया। उसके थोड़ी देर बाद ही एन्गिडी ने अश्विन कोे भी पवेलियन भेल दिया। फिलहाल विहारी 6 रन बनाकर और शार्दूल 4 रन बनाकर क्रीज पर मौजुद हैं।

पुजारा-रहाणे ने की शतकीय साझेदारी Ind vs SA Test Live Update

भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों के कल जल्दी आउट होने के बाद पुजारा और रहाणे ने मोर्चा संभाला। दोनों ही खिलाड़ियों ने तीसरे दिन के पहले एक घंटे में भारत को मैच में बनाए रखा। इन दोनों ने 144 गेंदों पर 111 रन की साझेदारी की। लेकिन ये दोनों ही खिलाड़ी अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद अपनी पारी को आगे नहीं बढ़ा सके और रबाडा का शिकार बने।

पिछले एक साल में पुजारा ने किया निराश Ind vs SA Test Live Update  

जनवरी 2021 से पुजारा के बल्ले से 15 टेस्ट मैचों में महज 27.11 की खराब औसत के साथ रन निकले हैं। जिसमें वें एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं। वहीं, रहाणे का औसत तो और भी खराब है।

उन्होंने महज 19.95 के औसत से रन बनाए हैं और इस दौरान इनके नाम भी कोई शतक नहीं है। आज इन दोनों को लंबी पारी खेलनी होगी और लगातार हो रही आलोचना का भी जवाब भी अपने बल्ले से देना होगा।

शार्दूल ने तोड़ी अफ्रीका की कमर (IND vs SA 2nd Test Day 3 Lunch)

जोहान्सबर्ग टेस्ट के दूसरे दिन दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 229 रनों पर ढ़ेर हो गई। मैच की पहली पारी में शार्दूल ठाकुर ने अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस देते हुए 61 रन देकर 7 विकेट चटकाए और अफ्रीकी बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी।

मोहम्मद शमी ने दो और जसप्रीत बुमराह ने भी एक विकेट अपने नाम किया। शार्दूल इस मैदान भारत की ओर से एक पारी में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले गेंदबाज बन गए हैं। दक्षिण अफ्रीका की ओर से पहली पारी मे कीगन पीटरसन ने 62 और तेंबा बवूमा ने 51 रन बनाए।

Also Read Glenn Maxwell Covid Positive मेलबर्न स्टार्स के ग्लेन मैक्सवेल हुए कोविड पॉजिटिव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular