Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सएशिया कप में आज आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, जाने दोनों टीमों...

एशिया कप में आज आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, जाने दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली, (IND vs PAK): दुनिया भर में क्रिकेट के चाहने वालों को हमेशा ही भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार रहता है। ये दोनों टीमें किसी बड़े कप में ही भिड़ती हैं। वहीं आज एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच महा-मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

दोनों टीमों के बीच हर मैच होता है दबाव वाला

इस मुकाबले (IND vs PAK) का पूरी दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इन्तजार था और आज वह इन्तजार पूरा होने वाला है। क्योंकि आज दोनों टीमों के बीच एक कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। दोनों ही टीमें इस मैच को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाएंगी। इस मैच से पहले भारत और पाकिस्तान की टीम के खिलाड़ी भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं।

खिलाड़ियों का कहना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच हमेशा से ही काफी दबाव वाला होता है। जो टीम उस दबाव को अच्छे से झेलने में कामयाब रहती है, वही इस मैच को जीतने की बड़ी दावेदार भी होगी। हालांकि दोनों टीमों के लिए मैच से पहले एक बड़ा सर दर्द है, प्लेइंग-11 का चुनाव।

इस मैच के लिए अपनी अंतिम एकादश का चुनाव करने के लिए दोनों टीमों को काफी मुशक्कत का सामना करना पड़ेगा। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। यह मैच भारतीय समयनुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा।

भारत की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, अवेश खान

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग-11

मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), बाबर आजम (कप्तान), फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, आसिफ अली, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, उस्मान कादिर, हारिस रऊफ, नसीम शाह/शाहनवाज दहानी

ये भी पढ़ें : COD Mobile Redeem Code Today 26 August 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular