Sunday, June 30, 2024
Homeस्पोर्ट्सGlenn Maxwell Covid Positive मेलबर्न स्टार्स के ग्लेन मैक्सवेल हुए कोविड पॉजिटिव

Glenn Maxwell Covid Positive मेलबर्न स्टार्स के ग्लेन मैक्सवेल हुए कोविड पॉजिटिव

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली

Glenn Maxwell Covid Positive क्रिकेट पर कोरोना बड़ी तेजी से हावी होता जा रहा है। इससे जुड़ा एक मामला बुधवार को आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग से भी सामले आया है। बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के कप्तान और आस्ट्रेलिया के स्टार आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वें बिग बैश लीग खेलते हुए ही कोरोना का शिकार हुए।

बीबीएल की टीम मेलबर्न स्टार्स ने बुधवार को सुबह ही यह खबर दी कि मैक्सवेल की कोविड रिपार्ट पॉजिटिव आई है। 3 जनवरी, सोमवार की रात के समय उनका एंटीजन टेस्ट करवाया गया और उनका यह टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनकी रिपॉर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही उनके आरटी-पीसीआर टेस्ट का सेंपल भी लेलिया गया है। जिसकी रिपॉर्ट आनी अभी बाकी है।

पहले भी आ चुके हैं कईं केस (Glenn Maxwell Covid Positive)

मेलबर्न स्टार्स के खेमे में पहले ही कोरोना के कईं केस आ चुके हैं। मेलबर्न की टीम के करीब एक दर्जन खिलाड़ी व स्टाफ इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जिसके कारण हालात अब ऐसे बन गए हैं कि मेलबर्न स्टार्स की टीम को पिछले दो मैचों में अपनी प्लेइंग-11 में कई युवा खिलाड़ियों को शामिल करना पड़ा।

बीबीएल में इससे पहले भी कई कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा एशेज सीरीज में भी कईं खिलाड़ी, स्टाफ और क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अधिकारी कोरोना की चपेट में आए थे।

Read More: Vaccination Camps Organized for Teenagers In Jalore वैक्सीनेशन को लेकर बच्चों में दिख रहा उत्साह, टीका लगवाने पहुंचे बच्चे बोले इससे कुछ नहीं होता

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular