Sunday, July 7, 2024
Homeस्पोर्ट्सDiwali 2023: अफगानी क्रिकेटर ने किया ऐसा काम, जिसने जिता सभी का...

Diwali 2023: अफगानी क्रिकेटर ने किया ऐसा काम, जिसने जिता सभी का दिल

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Diwali 2023: अफगानिस्तान की टीम विश्व कप 2023 से बैहर हो गई है। आपको बता दं कि ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद ही इस टीम को सेमीफाइनल की रेस से बाहर माना जा रहा था। इसी बीच जानकारी के मुताबिक अफ्गानिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज ने देर रात फुटपाथ पर सो रहे लोगों को दिवाली का गिफ्ट दिया है।

फुटपाथ पर सो रहे लोगों को दिया गिफ्ट 

रहमानुल्लाह गुरबाज जब अपनी कार से जा रहे थे, तब उसी दौरान उन्हें सड़कों पर कुछ बेसहारा लोग सोते हुए दिखाई दिए। इसके बाद वह अपनी कार से बाहर आए और सभी लोगों को गिफ्ट देने लगे। गुरबाज अपने साथ पांच सौ रुपये के नोट लेकर आए और जितने भी लोग सड़कों पर सो रहे थे, सभी के पास 500-500 के नोट गिफ्ट के तौर पर देने लगे।

गुरबाज को मिला फैंस की तरफ से प्यार 

जानकारी के अनुसर गुरबाज बेसहारा लोगों को पैसे बांट रहे थे, उसी समय आरजे शाह ने पीछे से उनकी वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरबाज अपनी कार से उतरते हैं और फुटपाथ पर सो रहे सभी लोगों के पास 500 के नोट देते  हैं। इसके बाद फिर वे वापस अपनी कार में बैठकर चले जाते हैं। इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब प्यार दिया जा रहा है और इनकी तारीफ की जा रही है।

Also Read: Difference Between Jaggery and Sugar: गुड़ और शक्कर में से कौन है ज्यादा बेहतर, यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular