Tuesday, July 2, 2024
Homeस्पोर्ट्सBig Bash League News बिग बैश लीग में बढ़े कोरोना के मामले,...

Big Bash League News बिग बैश लीग में बढ़े कोरोना के मामले, 25 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Big Bash League News : क्रिकेट पर कोरोना बड़ी तेजी से हावी होता जा रहा है। आस्ट्रेलिया में होने वाली बिग बैश लीग में आज ग्लेन मैक्सवेल के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद दो और टीमों के 25 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एक साथ इतने मामले सामने आना चिंताजनक है।

कुछ समय पहले ही एक टीम के 15 सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और अब उसी टीम के कप्तान समेत कुल 13 खिलाड़ी और कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद अब एक अन्य टीम में भी कोरोना विस्फोट हुआ है और उस टीम के हेड कोच समेत कुल 12 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

13 खिलाड़ियों पहले हो चुके पॉजिटिव Big Bash League News

इससे पहले मेलबर्न स्टार्स के 13 खिलाड़ी कोरोना संक्रमित थे। आज सुबह ही मेलबर्न स्टार्स के कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी और अब ब्रिसबेन हीट के हेड कोच समेत 12 खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ब्रिसबेन की टीम का आज का मैच स्थगित कर दिया गया है।

पहले भी आ चुके हैं कईं केस Big Bash League News

मेलबर्न स्टार्स के खेमे में पहले ही कोरोना के कईं केस आ चुके हैं। मेलबर्न की टीम के करीब एक दर्जन खिलाड़ी व स्टाफ इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जिसके कारण हालात अब ऐसे बन गए हैं कि मेलबर्न स्टार्स की टीम को पिछले दो मैचों में अपनी प्लेइंग-11 में कई युवा खिलाड़ियों को शामिल करना पड़ा।

Also Read Glenn Maxwell Covid Positive मेलबर्न स्टार्स के ग्लेन मैक्सवेल हुए कोविड पॉजिटिव

बीबीएल में इससे पहले भी कई कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा एशेज सीरीज में भी कईं खिलाड़ी, स्टाफ और क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अधिकारी कोरोना की चपेट में आए थे।

एशेज पर भी हावी कोरोना  Corona in Big Bash League

एशेज सीरीज पर भी कोरोना का साया मंडरा रहा है। इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड, आस्ट्रेलिया के मिडल आर्डर ट्रेविस हेड और कमेंट्री पैनल का हिस्सा ग्लेन मैक्ग्रा कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

इन सबके अलावा क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ निक हाकले की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। अब एशेज सीरीज के बचे हुए दोनों मैचों को सख्त प्रोटोकोल्स के तहत कराया जाएगा।

Read More: Vaccination Camps Organized for Teenagers In Jalore वैक्सीनेशन को लेकर बच्चों में दिख रहा उत्साह, टीका लगवाने पहुंचे बच्चे बोले इससे कुछ नहीं होता

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular