Friday, July 5, 2024
Homeस्पोर्ट्सBGMI 1.9 New Update आपकी पसंदीदा गेम BGMI में जल्द ही आने...

BGMI 1.9 New Update आपकी पसंदीदा गेम BGMI में जल्द ही आने वाला है ये नया अपडेट

- Advertisement -

BGMI 1.9 New Update

इंडिया न्यूज, जयपुर: 

BGMI 1.9 New Update : भारत में फेमस और आपकी पसंदीदा मोबाइल गेम यानि की बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में बहुत जल्द ही एक नया अपडेट आने वाला है। इसकी ऑफिसियल घोषणा BGMI की पैरेंट कंपनी क्राफ्टन ने की है। बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया जल्द ही अपने फेमस बी आर टाइटल के लिए एक बड़ा अपडेट जारी करेगा। 1.9 अपडेट इस हफ्ते(18 मार्च) से सर्वर पर आएगा और डेवलपर ने कुछ ऐसे फीचर्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है जो प्लेयर्स को नए अपडेट में दिखेंगे।

गेम मे आएगा नया ब्रिज (BGMI 1.9 New Update)

PUBG Mobile 1.9 update to finally fix this annoying issue in Erangel

क्राफ्टन ने बताया कि बैटल ग्राउंड्स मोबाइल इंडिया में एरंगेल मैप पर ब्रिज को अगले वर्जन(1.9) में अपडेट करके चेन्ज किया जाएगा। ब्रिज अब तक, खिलाड़ियों को ढाल प्रदान करने के लिए खराब, बिखरे हुए वाहनों और डिब्बों के साथ एक ही सड़क थी। इससे खिलाड़ियों के लिए अपने विरोधियों को मारना मुश्किल हो गया था। ब्रिज क्रॉसिंग को आसान बनाने के लिए क्राफ्टन गेम में यह बदलाव कर रहा है।

KRAFTON और WARFRAME ने मिलाया हाथ

क्राफ्टन और वारफ्रेम ने कोलैब्रेट करके हाल ही में हाथ मिलाया है। जिससे वें गेम में कुछ ख़ास इवेंट्स लेकर आ रहे हैं। गेम में यें इवेंट 10 मार्च को शुरू होकर 19 अप्रैल तक जारी रहेंगे। खिलाड़ी इस इवेंट के दौरान गेम मिशनों को पूरा करके वारफ्रेम-थीम वाले गिफ्ट को जीत सकते हैं। इस अपडेट को लेकर सभी प्लेयर्स काफी उत्सुक हैं। क्योंकि इस अपडेट में गेम में कईं नए फीचर भी ऐड किये गए हैं।

Also Read : IND vs SL 2nd Test Day 2 Preview भारत आज देना चाहेगा बड़ी लीड

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular