Thursday, July 4, 2024
Homeस्पोर्ट्सVirat Kohli 100th Test Match 50% दर्शकों के बीच खेलेगें विराट अपना...

Virat Kohli 100th Test Match 50% दर्शकों के बीच खेलेगें विराट अपना 100वां टेस्ट

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, जयपुर:

Virat Kohli 100th Test Match : भारत और श्री लंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज के बाद अब 2 टेस्ट मैचों की सीरीज होनी है। इस दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 मार्च से मोहाली के मैदान में खेला जाएगा। वहीं इसके साथ ही यह भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के टेस्ट करियर का यह 100वां टेस्ट मैच है। अभी हाल ही में खबर सामने आई थी कि इस मैच में दर्शकों की एंट्री पर बैन लगा दिया गया है। लेकिन अब पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन ने मैच में 50% दर्शकों की एंट्री को अनुमति दे दी है। इसकी जानकारी बीसीसीआई सचिव जय शाह ने दी।

विराट की जिंदगी का ऐतिहासिक पल (Virat Kohli 100th Test Match)

विराट कोहली जब मोहाली में अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे, तो वह विराट की जिंदगी का एक ऐतिहासिक पल होगा। किसी भी खिलाड़ी के लिए अपने देश के लिए 100 टेस्ट मैच(Virat Kohli 100th Test Match) खेलना बहुत बड़ी बात होती है। विराट कोहली अपने टेस्ट करियर का 100वां मुकाबला रोहित शर्मा की कप्तानी में मोहाली के मैदान में खेलेंगे।

विराट से पहले बहुत कम खिलाड़ियों ने ही इस उपलब्धि को छुआ है। लेकिन विराट इस बात से जरूर निराश होंगे कि इस मैच में दर्शकों को एंट्री नहीं दी जाएगी। ये विराट के साथ-साथ उनके फैंस के लिए भी निराश करने वाली बात है। लेकिन उनके फैंस को उम्मीद है की विराट अपने 100वें टेस्ट मैच में अपनी 71वीं इंटरनेशनल सेंचुरी लगाएंगे।

विराट का टेस्ट रिकॉर्ड (Virat Kohli 100th Test Match)

विराट ने अब तक भारत के लिए 99 टेस्ट मैच खेले हैं। इन 99 टेस्ट मैचों में विराट कोहली ने अब तक 50.39 की शानदार औसत के साथ 7962 रन बनाये हैं। हालांकि विराट के बल्ले से नवंबर 2019 के बाद से कोई भी इंटरनेशनल सेंचुरी नहीं आई है।

लेकिन विराट के फैंस को पूरी उम्मीद है की मोहाली में होने वाले अपने 100वें टेस्ट में विराट अपने शतकों का सूखा जरूर ख़त्म करेंगे। विराट अब तक 70 इंटरनेशनल शतक लगा चुके हैं और उन्हें अपने 71वें शतक का इंतजाए पिछले 2 सालों से है। वहीं टेस्ट क्रिकेट में विराट ने अब तक 27 शतक जड़े हैं।

Also Read : Garena Free Fire Redeem Code Today 2 March 2022

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular