Thursday, July 4, 2024
Homeस्पोर्ट्सInd vs Afg: लंबे वक्त के बाद रोहित-कोहली आएंगे साथ, रनों की...

Ind vs Afg: लंबे वक्त के बाद रोहित-कोहली आएंगे साथ, रनों की बौछार देखने को हो जाओ तैयार

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Ind vs Afg: भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाले टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। करीब 14 महीने बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा एक बार फिर 20 ओवर फॉर्मेट खलते नजर आएंगे। वहीं टीम की बागडोर एक बार फिर रोहित शर्मा के हाथों में होगी। बता दें कि दोनों ने आखिरी मुकाबला टी-20 के विश्व कप के सेमीफाइनल में खेला था। उसके बाद दोनों ने भारत के लिए टी-20 फॉर्मेट का एक भी मुकाबले नही खेला है।

दिग्गज के साथ इन खिलाड़ियों का हुआ चयन

रोहित शर्मा (कप्तान), एस गिल, वाई जयसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, डब्ल्यू सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह , आवेश खान, मुकेश कुमार।

अफगानिस्तान से 3 मौचों की सीरीज

भारत और अफगानिस्तान के दरम्यान तीन टी-20 मैचों की सीरीज होने जा रही है। जिसमें पहला मुकाबला 11 जनवरी को मोहाली में खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। वही सीरीज का तीसरा मुकाबला 17 जनवरी को बैंगलोर में खेला जाएगा। सभी मुकाबले भारतीय समयनुसार 7 बजे शुरू होंगे। बता दें कि अफगानिस्तान ने पहले ही अपने टीम का ऐलान कर दिया है, अब बीसीसीआई की तरफ से भी भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है।

ये भी पढ़े- MI Captain Controversy: क्या कायरन पोलार्ड ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से साधा हार्दिक पंड्या पर निशाना? शेयर किया एक क्रिप्टिक मेसेज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular