Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थानRajasthan Paper Leak Case: पेपर लीक मामले में बोले भजनलाल, कहा- युवाओं...

Rajasthan Paper Leak Case: पेपर लीक मामले में बोले भजनलाल, कहा- युवाओं के सपने को चूर-चूर करने वालों को नहीं छोड़ेंगे

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Paper Leak Case: राजस्थान में भजनलाल की सरकार पेपर लीक मामले को लेकर एक्शन में आ गई है। सरकार ने पेपर लीक मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। इसमें शामिल लोगों को हर दिन गिरफ्तार किया जा रहा है।

पेपर लीक मामले में एक्शन में सरकार

इसी बीच मंगलवार 9 जनवरी को जब सीएम भजनलाल शर्मा उदयपुर में एक विकसित भारत संकल्प यात्रा के लिए गए हुए थे। तब  पेपर लीक मामलों पर राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा, “एसआईटी गठित कर दी गई है और इन मामलों की जांच चल रही है। दोषी पाए जाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।”

 

 

युवाओं के सपने को चूर-चूर करने वालों को नहीं छोड़ेंगे -सीएम

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पेपर लीक मामले को अपने भाषण में  कहा, “युवा परेशान थे, पेपर देते थे और बार-बार पेपर लीक हो जाते थे। हमने युवाओं से वादा किया था कि हमारी सरकार आएगी तो हम एसआईटी का गठन करेंगे। अब हमारी सरकार आई है और पहले युवाओं के सपने को जिन्होंने चूर-चूर किया है उनको हम नहीं छोड़ेंगे। एसआईटी गठन के बाद आप देख ही रहे होंगे किस तरह से सरकार काम कर रही है। रोजना कहीं ना कहीं पेपर लीक करने वाले या उनको मदद करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।” उन्होंने आगे कहा, “हम आपको यह भी आश्वस्त करना चाहते हैं कि हमारी सरकार ऐसे लोगों को नहीं बख्शेगी क्योंकि उन्होंने युवाओं को धोखा दिया है।”

ये भी पढ़ें-Rajasthan CM: सीएम भजनलाल का गहलोत सरकार पर निशाना, बोले- इंदिरा…

Vibrant Gujarat: PM मोदी के सामने मुकेश अंबानी ने किया धीरूभाई को याद, गुजरात को लेकर कही बड़ी बात

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular