Monday, May 20, 2024
HomeNationalVibrant Gujarat: PM मोदी के सामने मुकेश अंबानी ने किया धीरूभाई को...

Vibrant Gujarat: PM मोदी के सामने मुकेश अंबानी ने किया धीरूभाई को याद, गुजरात को लेकर कही बड़ी बात

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Vibrant Gujarat: वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 आज 10 जनवरी को गांधीनगर के महात्मा मंदिर में शुरू हो चुकी है। जिस दौरान जब रिलायंस इंडस्ट्रीज के चैयरमैन मुकेश अंबानी जब स्टेज पर पुहचे तो उसी बीच पीएम मोदी और अन्य सभी लोगों की मौजुदगी के बीच उन्हे अपने पिता धीरूभाई अंबानी की कही कुछ बातें याद आईं। स्पीच के दौरान उन्होने अपनी कर्मभूमि गुजरात को लेकर भी कई अहम बातें की।

PM मोदी के सामने मुकेश अंबानी को याद आए धीरूभाई 

Vibrant Gujarat Global Summit के दौरान जब मुकेश अंबानी स्टेज पर पहुंचे तो उन्हे अपने पिता की याद आ गई उन्होने कहा कि, मैं कभी भी नहीं भूल सकता जो मेरे पिता धीरूभाई अंबानी मुझे बचपन में बताते थे। गुजरात हमारी मातृभूमि है और हमेशा हमारी कर्मभूमि रहेगी।

कर्मभूमि को लेकर कहीं अहम बातें

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी ने वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट के दौरान अपनी कर्मभूमि गुजरात के बारे में बात करते हुए कहा, ‘रिलायंस एक गुजराती कंपनी थी, है और हमेशा रहेगी। रिलायंस ने भारत भर में विश्व स्तरीय संपत्ति और क्षमताएं बनाने में 150 अरब डॉलर – 12 लाख करोड़ रुपये से अधिक का निवेश किया है। पिछले 10 सालों में, इसमें से एक तिहाई से अधिक का निवेश अकेले गुजरात में किया गया है।’

Vibrant Gujarat Global Summit 2024

10 से 12 जनवरी के बीच होने वाले शिखर सम्मेलन का विषय ‘गेटवे टू फ्युचर(भविष्य का प्रवेश द्वार)’ है। इस शिखर सम्मेलन में 34 भागीदार देश और 16 भागीदार संगठन भाग ले रहे हैं, जिसमें कई देशों के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और बहुराष्ट्रीय कंपनियों के सीईओ सहित विश्व नेताओं का एक प्रमुख समूह शामिल है।

ये भी पढ़ें-Vibrant Gujarat: गुजरात में अदानी का बड़ा निवेश, किया 1 लाख नौकरियां देने का वादा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular