Thursday, May 30, 2024
HomecrimeSuicide: माता-पिता करने गये थे शादी की बात, बेटे ने घर पर...

Suicide: माता-पिता करने गये थे शादी की बात, बेटे ने घर पर किया सुसाइड

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज),Suicide: राजस्थान के कोटा में एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली फांसी लगाने से पहले युवक ने कोई सुसाइड़ लेटर नही छोड़ा था। ब्लकि उसने अपने मोबाइल फोन को लॉक कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। अब तक सुसाइड वजह सामने नहीं आ पायी है।

क्या है मामला?

कोटा के गुमानपुरा थाना इलाके में महावीर उर्फ रोहित (24)नाम के युवक ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली। पेशे से वह फैक्ट्री में मजदूरी करता था। उसकी शादी की बात चल रही थी। दो दिन पहले उसने अपने माता-पिता से खुद कहा था कि ससुराल वाले बुला रहे है। एक बार जा कर मिल आओ इसलिए मोहित के पिता और उसकी मां जयपुर के लिए रवाना हुए थे। घर पर बेटा और बेटी मौदूज थे। मोहित रात जब अपने दोस्तो से मिलकर आया उसने फांसी लगा ली।

मोबाइल फोन लॉक

मोहित के पिता ने कहा की बेटे ने पता नही किन कारणों से ये कठोर कदम उठाया अगले साल 2 फरवरी को मोहित की शादी होनी थी। मोहित ने फांसी लगाने से पहले अपने फोन को भी लॉक कर दिया था।

पुलिस अधिकारी धनराज

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी धनराज ने बताया कि युवक के माता-पिता उसकी सगाई की बात करने के लिए जयपुर गए हुए थे. घर पर महावीर और उसकी बहन ही थी युवक ने कड़े से फांसी फंदा बना कर लगा लिया। हालांकि महावीर ने सुसाइड क्यों किया इसकी वजह अभी तक सामने नही आयी है।

यह भी पढ़े-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular