Wednesday, July 3, 2024
Homeट्रेंडिंगRajasthan News: राजस्थान में डर का माहौल! कई जगह बढ़ाई गई सुरक्षा...

Rajasthan News: राजस्थान में डर का माहौल! कई जगह बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, जानें क्या है वजह

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan News : राजस्थान पुलिस अलर्ट मोड पर है, राजस्थान में लोकसभा चुनाव हैं, BJP सरकार राज्य में बढ़ते अपराधों पर काबू पाने के लिए कानून व्यवस्था सुधारने पर जोर दे रही है. वहीं, रविवार को मुंबई में फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग की खबर के बाद मरुधरा पुलिस और भी सक्रिय हो गई है. पुलिस ने कई जगहों पर निगरानी बढ़ा दी है.

गोल्डी बरार, रोहित गोदारा और काला जठेड़ी का नाम

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान को पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं; रविवार को उनके घर पर हुई फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है. लॉरेंस गैंग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी पुष्टि की है. सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट में विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार, रोहित गोदारा और जेल में बंद काला जठेड़ी का नाम लिखा गया था.

जयपुर में खौफ, ये है वजह! (Rajasthan News)

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर शेयर किया गया पोस्ट अनमेल बिश्नोई नाम के शख्स के अकाउंट से शेयर किया गया है. मुंबई पुलिस की पहल के बाद एडीजी क्राइम दिनेश एमएन ने पुलिस अधिकारियों को अलर्ट कर दिया है. राज्य के सभी रेंज आईजी और जिला एसपी को उन जगहों पर पुलिस निगरानी बढ़ाने का आदेश दिया गया है, जहां लॉरेंस के गुर्गे घूम रहे हैं. सलमान के घर पर फायरिंग की खबर के बाद अब जयपुर के कारोबारियों में डर का माहौल है. व्यापारियों का कहना है कि जब सलमान के घर पर फायरिंग हो सकती है तो सुरक्षा व्यवस्था के बाद हमारा क्या होगा?

इन कारोबारियों को पहले भी धमकियां मिल चुकी हैं

केस 1. इससे पहले उसने जयपुर के श्याम नगर स्थित एक फाइनेंस कंपनी के मालिक को मोबाइल पर कॉल कर पैसे मांगे। पुलिस ने रोहित गोदारा को मोबाइल नंबर देने के आरोप में विचित्र निठारवाल और लेखराज को गिरफ्तार किया था.

केस 2. गिरोह का गुर्गा बताकर 50 लाख रुपये की मांग की। मालवीय नगर निवासी डॉ. सुनीत शाह और बजाज नगर के एक निजी अस्पताल के मालिक डॉ. श्याम सुंदर अग्रवाल को भी इंटरनेट के जरिए फोन किया गया और खुद को लॉरेंस विश्नोई गिरोह का गुर्गा बताकर 50 लाख रुपये की मांग की गई. ,

राजस्थान की कई युवा गैंग के संपर्क में?

प्रदेश के कई युवा लॉरेंस गैंग के गुर्गों के संपर्क में हैं, पुलिस ने उनमें से कुछ की पहचान भी कर ली है. आपको बता दें कि इन युवाओं को पैसे और पावर का लालच दिया गया है. कल एक क्लब में फायरिंग के मामले में पुलिस ने रितिक बॉक्सर समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया था.

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular