Rajasthan News: सड़क हादसे में जिंदा जला सेना का जवान, जानें पूरा मामला

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनू जिले के मुकुंदगढ़ में ड्यूटी पर लौट रहे सेना के एक जवान की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात वह ट्रेन पकड़ने के लिए मुकुंदगढ़ रेलवे स्टेशन जा रहा था। इसी बीच डूंडलोद में बलरिया रोड स्थित अंडरपास की दीवार से उसकी कार टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई।

क्या है मामला?

मामला राजस्थान के झुंझुनू जिले के मुकुंदगढ़ का है। कंवरपुरा बालाजी डूंडलोद निवासी विकास भास्कर (25) श्रीनगर में तैनात थे। बेटे के जन्म की खुशी में वह एक महीने की छुट्टी लेकर घर आए थे। लेकिन जब वे ड्यूटी पर वापस लौट रहे थे इसी बीच वे सड़क हादसे का शिकार हो गये। कुछ लोग इस घटना को संदिग्ध मान रहे हैं। पुलिस की टीम इस मामले पर जांच में जुटी है।

वाहन के घसीटे जाने के दिखे निशान

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह के मुताबिक सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक सेना का जवान और कार पूरी तरह जल चुकी थी। जिसके बाद घटना की खबर एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम को दी गई। अंडरपास में कुछ मीटर पहले किसी वाहन के घसीटे जाने के निशान दिख रहे हैं वहीं घटना से कुछ दूरी पर जवान का मोबाइल फोन भी मिला है। एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम जांच में जुटी है।

एक महीने पहले ही छुट्टी पर आया था सैनिक

मुकुंदगढ़ के SHO के मुताबिक, विकास भास्कर जो सेना के जवान है, एक महीने पहले ही छुट्टी पर गांव आया था। रविवार रात जब वह ड्यूटी के लिए ट्रेन पकड़ने जा रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया। विकास भास्कर की कार डूंडलोद के बलरिया रोड स्थित अंडरपास की दीवार से जा टकराई। जिससे आग लग गई, और आग की चपेट में आने से विकास की जलने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-
SHARE
SHIVANI MISHRA

Share
Published by
SHIVANI MISHRA
Tags: "latest india news"]Accidentaccident in jhunjhunuaccident in rajasthanan accident in jhunjhunuArmy Jawan Burnt To DeathArmy Jawan Burnt To Death In JhunjhunuBreaking India Newscar accident in rajasthanIndia Newsindia news rajasthanJhunjhunujhunjhunu accidentjhunjhunu accident newsjhunjhunu accident news todayJhunjhunu Car Accidentjhunjhunu car accident casejhunjhunu car accident entryjhunjhunu car accident newsJhunjhunu Newsjhunjhunu road accidentRajasthanRajasthan accidentrajasthan accident newsRajasthan Newsrajasthan road accidentRoad accidentRoad Accident in Jhunjhunuroad accident in rajasthanToday India Newstop india newsझुंझुनूंझुंझुनू कार दुर्घटनाझुंझुनू कार दुर्घटना प्रविष्टिझुंझुनू कार दुर्घटना मामलाझुंझुनू कार दुर्घटना समाचारझुंझुनू दुर्घटनाझुंझुनू दुर्घटना समाचारझुंझुनू में एक दुर्घटनाझुंझुनू में दुर्घटनाझुंझुनू में सड़क दुर्घटनाझुंझुनू में सेना के जवान की जलकर मौतझुंझुनू सड़क दुर्घटनाझुंझुनू समाचारदुर्घटनाराजस्थानराजस्थान दुर्घटनाराजस्थान दुर्घटना समाचारराजस्थान में कार दुर्घटनाराजस्थान में दुर्घटनाराजस्थान में सड़क दुर्घटनाराजस्थान सड़क दुर्घटनासड़क दुर्घटनासेना के जवान की जलकर मौत

Recent Posts

Rajya Sabha by-election: रवनीत सिंह बिट्टू को राज्यसभा भेजेगी बीजेपी, कल दाखिल करेंगे नामांकन

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajya Sabha by-election: राज्यसभा उपचुनाव की तारीख की घोषणा हो…

4 weeks ago

Alwar News: हरियाणा से वापस अलवर जिले में पहुंचा टाइगर 2303, अब तक पांच लोगों को कर चुका है घायल

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Alwar News: टाइगर 2303 अब हरियाणा से वापस अलवर जिले…

1 month ago

Bharatpur News: गर्भवती महिला को भूलवश ले गए आरबीएम अस्पताल, मौजूद नर्सिंगकर्मी ने की महिला की सहायता

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bharatpur News: भरतपुर के आरबीएम में महिला के अचानक प्रसव…

1 month ago

Bikaner News: देर रात गौ रक्षकों ने मुक्त करवाई सात गाय, पिकअप में ठूंस कर भरी थी गाय

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Bikaner News: थाना इलाके के कानासर गांव में देर रात…

1 month ago

Sirohi News: घर पर अकेला पाकर वृद्ध विधवा महिला से दुष्कर्म और लूट, सात दिन बाद पुलिस को मिली सफलता

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Sirohi News: आबूरोड रीको पुलिस ने सात दिन पूर्व वृद्ध विधवा…

1 month ago