Friday, July 5, 2024
Homeराजस्थानRajasthan News: सड़क हादसे में जिंदा जला सेना का जवान, जानें पूरा...

Rajasthan News: सड़क हादसे में जिंदा जला सेना का जवान, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनू जिले के मुकुंदगढ़ में ड्यूटी पर लौट रहे सेना के एक जवान की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात वह ट्रेन पकड़ने के लिए मुकुंदगढ़ रेलवे स्टेशन जा रहा था। इसी बीच डूंडलोद में बलरिया रोड स्थित अंडरपास की दीवार से उसकी कार टकरा गई, जिससे कार में आग लग गई।

क्या है मामला?

मामला राजस्थान के झुंझुनू जिले के मुकुंदगढ़ का है। कंवरपुरा बालाजी डूंडलोद निवासी विकास भास्कर (25) श्रीनगर में तैनात थे। बेटे के जन्म की खुशी में वह एक महीने की छुट्टी लेकर घर आए थे। लेकिन जब वे ड्यूटी पर वापस लौट रहे थे इसी बीच वे सड़क हादसे का शिकार हो गये। कुछ लोग इस घटना को संदिग्ध मान रहे हैं। पुलिस की टीम इस मामले पर जांच में जुटी है।

वाहन के घसीटे जाने के दिखे निशान

थाना प्रभारी महेंद्र सिंह के मुताबिक सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक सेना का जवान और कार पूरी तरह जल चुकी थी। जिसके बाद घटना की खबर एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम को दी गई। अंडरपास में कुछ मीटर पहले किसी वाहन के घसीटे जाने के निशान दिख रहे हैं वहीं घटना से कुछ दूरी पर जवान का मोबाइल फोन भी मिला है। एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम जांच में जुटी है।

एक महीने पहले ही छुट्टी पर आया था सैनिक

मुकुंदगढ़ के SHO के मुताबिक, विकास भास्कर जो सेना के जवान है, एक महीने पहले ही छुट्टी पर गांव आया था। रविवार रात जब वह ड्यूटी के लिए ट्रेन पकड़ने जा रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया। विकास भास्कर की कार डूंडलोद के बलरिया रोड स्थित अंडरपास की दीवार से जा टकराई। जिससे आग लग गई, और आग की चपेट में आने से विकास की जलने से मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular