Monday, May 20, 2024
HomeNationalRajasthan Crime: खनन माफियाओं के खिलाफ पुलिस का एक्शन, डंपर और जेसीबी...

Rajasthan Crime: खनन माफियाओं के खिलाफ पुलिस का एक्शन, डंपर और जेसीबी जब्त

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan Crime: जिला स्पेशल टीम और सदर थाना पुलिस ने अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई करते हुए रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया और अवैध खनन में प्रयुक्त डंपर और जेसीबी भी जब्त कर ली. आसपास के इलाकों में छापेमारी की। कार्रवाई के दौरान JCB चालक ने पुलिस टीम पर हमला करने का प्रयास किया. इसके चलते पुलिस ने माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की ।

जानकारी के अनुसार अवैध खनन के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत रविवार को डीएसटी व सदर थाना पुलिस. पुलिस की संयुक्त टीम ने खरवा और आसपास के इलाकों में छापेमारी की. जहां कानाखेड़ा इलाके में पुलिस ने अवैध खनन कर रहे एक डंपर और 2 जेसीबी को रोकने की कोशिश की.

सरकारी काम में बाधा डालने का भी मामला है

इस दौरान JCB चालक ने पुलिस टीम पर हमला किया तो पुलिस कि कार टूट गई। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सरकारी कार्य में बाधा डाल रहे जेसीबी चालक बाबा रामदेव मंदिर के पास लहरी निवासी 22 वर्षीय पूनमसिंह पुत्र पप्पूसिंह रावतके को गिरफ्तार कर लिया। उनके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का मामला भी दर्ज किया गया था.

पुलिस ने डंपर चालक गोपाल सागर निवासी 20 वर्षीय विक्रम सिंह और जेसीबी चालक सूरजपुरा खरवा निवासी नरेश रावत को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी वाहनों को भी जब्त कर लिया है. पुलिस ने सभी गाड़ियों को जब्त कर लिया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. विभाग को सूचना दे दी गयी है.

सदर थाना अधिकारी गंगाराम खावा ने बताया कि मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और वाहन जब्त किये गये हैं. कार्य दल पर हमला करने वाले डंपर चालक के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular