Monday, May 20, 2024
HomeकोटाKota Student Suicide: फिर कोचिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, जांच में जुटी...

Kota Student Suicide: फिर कोचिंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Kota Student Suicide: होली के त्योहार की अगली ही सुबह कोचिंग नगरी कोटा से यहां NEET की तैयारी कर रहे एक कोचिंग छात्र ने आत्महत्या कर ली है. छात्रा कोटा में रहकर एक निजी कोचिंग संस्थान से नीट की तैयारी कर रही थी. उसने अपने फ्लैट के कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर रही हैं.

इस साल की सातवीं दुखद खबर है(Kota Student Suicide)

आपको बता दें कि कोचिंग सिटी कोटा में यह इस साल की सातवीं दुखद खबर है. अकेले वर्ष 2023 में 29 बच्चों ने आत्महत्या की। सुबह मिली खबर के मुताबिक छात्र उरूज खान विज्ञान नगर इलाके के एक अपार्टमेंट में रहकर नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था. छात्र ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह गार्ड को जानकारी हुई तो पुलिस को सूचना दी गई।

Also Read:  Rajasthan News: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करोड़ों की अफीम की बरामद, जानिए पूरा मामला

छात्र के शव को मोर्चरी में रखवाया

पुलिस मौके पर पहुंची और छात्र के शव को फंदे से उतारकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कन्नौज निवासी छात्र उरूज खान काफी समय से कोटा में रह रहा था. जिस फ्लैट में उन्होंने आत्महत्या की वह 20 दिन पहले ही शिफ्ट हुए थे। छात्र ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया इसका अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने छात्र के फ्लैट को सील कर दिया है और परिजनों को सूचना दे दी है, परिजनों के आने पर छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. ड्यूटी ऑफिसर ज्ञान सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है.

Also Read:  Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस ने जारी की अपनी छठी लिस्ट,…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular