Monday, June 17, 2024
Homeराजस्थानPetrol Pump Strike: खत्म हुई पेट्रोल पंप की हड़ताल, सरकार से बातचीत...

Petrol Pump Strike: खत्म हुई पेट्रोल पंप की हड़ताल, सरकार से बातचीत के बाद एसोसिएशन का बड़ा फैसला

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Rajasthan, Petrol Pump Strike: राजस्थान के लोगों के लिए यह बड़ी राहत की खबर है। राज्य सरकार के साथ बातचीत के बाद राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने राजस्थान में पेट्रोल पंपों की हड़ताल बंद कर दी है।

खत्म हुई पेट्रोल पंप की हड़ताल

राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने ऐलान किया है कि उन्होंने अपनी हड़ताल बंद कर दी है। एसोसिएशन ने 11 मार्च को सुबह 6 बजे से अपनी हड़ताल वापस ले ली। उन्होंने पेट्रोल और डीजल पर लगाए गए वैट में कटौती की मांग को लेकर हड़ताल बुलाई थी।

एसोसिएशन ने की सरकार से बातचीत 

एसोसिएशन ने बताया कि सरकार ने रविवार दोपहर 12 बजे वार्ता के लिए बुलाया था, जिसमें आरपीडीए कार्यकारिणी सदस्य राजेंद्र सिंह भाटी, सुनीत बगई, विजय मीना और जयपुर जिला अध्यक्ष लादू सिंह, सचिव अमित सरावगी और जयपुर डीलर संदीप भारद्वाज मौजूद थे। बैठक में सरकार की ओर से मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़, सूचना प्रौद्योगिकी एवं संचार सचिव आनंदी और वित्त विभाग के अधिकारी मौजूद थे। बातचीत करीब एक घंटे तक चली और पूरी तरह सकारात्मक रही।

पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन की हड़ताल

रविवार को राजस्थान में पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन की ओर से घोषित ‘नो परचेज नो सेल’ हड़ताल के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा। वैट में कटौती और डीलर्स के कमीशन में बढ़ोतरी को लेकर राज्य सरकार से आर-पार की लड़ाई के मूड में आ गए।

ये भी पढ़ें-Rajasthan Politics: कांग्रेस में शामिल होंगे BJP के राहुल कस्वां, टिकट कटने से थे नाराज

ये भी पढ़ें-PM Modi: 12 मार्च को राजस्थान में PM मोदी, ‘भारत शक्ति’…

ये भी पढ़ें-Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका! कटारिया…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular