Monday, May 13, 2024
HomeNationalLok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी, नमो...

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए BJP की तैयारी, नमो नव मतदाता’ अभियान के तहत वोट लेने की कोशिश

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज) Lok Sabha Elections 2024: आगामी लोगसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी की तरफ से  जोरों शोरों से तैयारी की जा रही है। भाजपा ने अब युवाओं का वोट अपने हक में करने के लिए ‘नमो नव मतदाता अभीयान की शुरूआत की है। बीजेपी के अध्यक्ष सीपी जोशी नमो नव मत मतदाता के तहत नंदपुरी कॉलोनी में वोटरों से घर-घर जाकर मिले हैं। उन्होंने नव मतदाताओं को पहला वोट प्रधानमंत्री मोदी के नाम, राष्ट्र के नाम और बीजेपी के नाम पर करने की अपील की है।

प्रधानमंत्री करेंगे 25 जनवरी को वर्चुअल कार्यक्रम

सीपी जोशी ने नव मतदाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी 25 जनवरी को वर्चुअल कार्यक्रम के जरिए मतदाताओं से बातचीत करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि इस बार के लोकसभा चुनाव में जो भी मतदाता पहली बार वोट करने जा रहे हैं वह 7820078200 नंबर पर मिस कॉल देकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। साथ ही नमो मतदाता बन सकते हैं।

युवा भारत की सबसे बड़ी ताकत

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान युवाओं का जोश बढ़ाते हुए कहा कि भारत दुनिया का सबसे युवा देश है। युवा ही भारत की सबसे बड़ी ताकत है। युवा अपने माता-पिता के यकीन और आशाओं पर खड़ा उतरे। युवाओं को अपने वोट की ताकत को समझना चाहिए। साथ ही देश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगान देना चाहिए। राष्ट्रहित में एक-एक वोट से ही देश को मजबूती मिलती है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश लगातार मजबूत हो रहा है। पहले हम दुनिया की ओर देख रहे थे, लेकिन अब दुनिया हमारी तरफ देख रहा है।

Also Read: Rajasthan News: CM भजनलाल के काफिले के सामने विरोध प्रदर्शन, लगाए मुर्दाबाद के नारे

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular