Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Elections 2023: सुरसागर में हो रहा चुनाव का बहिष्कार, लोगों ने...

Rajasthan Elections 2023: सुरसागर में हो रहा चुनाव का बहिष्कार, लोगों ने नोटा बटन दबाने का किया फैसला

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan Elections 2023: राज्य में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होने जा रहा है। ऐसे में जैसे-जैसे मतदान का वक्त नजदीक आ रहा है वैसे ही सभी राजनीतिक दल आम जनता को अपने तरफ लूभाने की कोशिश कर रही है। सभी राजनीतिक पार्टी रोड शो के जरिए जनता को अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही है।

लोगों ने चुनाव का किया बहिष्कार

राजस्थान के जोधपुर सुरसागर विधानसभा से कांग्रेस समेत बीजेपी, निर्दलीय और अन्य राजनीतिक दल के कुल 14 प्रत्याशी इस क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। जानकारी के अनुसार आ रहे विधानसभा चुनाव को लेकर इस क्षेत्र के लोगों ने नाराजगी जताई है। साथ ही कई जगह पोस्टर लगाकर चुनाव का बहिष्कार भी किया जा रहा है। यहां के लोगों का कहना है कि वोट देने के पांच साल बाद तक कोई भी राजनेता यहां झांकने तक नही आते। इस बार हम किसी को वोट नही देंगे, इस बार हम सभी के जरिए नोटा बटन दबाया जाएगा।

इस क्षेत्र से 14 प्रत्याशी आजमा रहे अपनी किस्मत

बता दें कि सुरसागर के इस क्षेत्र से कुल 14 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। साथ ही इस भेत्र में कई ऐसी कॉलोनी है जहां पर लोगों को सीवरेज, सड़क और जल भराव से आज भी जूझना पड़ता है। यहां के लोगों का कहना है कि हमें 100 यूनिट बिजली फ्री नही चाहिए, , फ्री का राशन भी नहीं चाहिए, हमें सिर्फ वो चाहिए जो हमारी परेशानियों से छुटकारा दे सकता है। बता दें कि इस क्षेत्र में कुल 2 लाख 85 हजार मतदाता हैं।

Also Read: LPG Cylinder: लोगों के लिए खुशखबरी सस्ता हुआ LPG सिलेंडर, जानें नया रेट

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular