Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023Rajasthan Election 2023: BJP के साथ अल्पसंख्यक समाज!

Rajasthan Election 2023: BJP के साथ अल्पसंख्यक समाज!

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Rajasthan Election 2023: राजस्थान चुनाव 2023 के चुनावी दौर में बीजेपी प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी महाराज के पक्ष में जैसलमेर रोड पर स्थित सरवर खां एडवोकेट के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समाज के करीबन 650 मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा बीजेपी का साथ दिया गया। वहीं, बीजेपी प्रत्याशी महंत प्रतापपुरी ने सबको दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया है।

इसके चलते बीजेपी जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश शारदा, नगर पालिका अध्यक्ष मनीष पुरोहित, पूर्व विधायक साग सिंह भाटी, पंचायत समिति सांकड़ा प्रधान भगवत सिंह तंवर, उप प्रधान मजुरदीन मेहर सहित कई लोग उपस्थित रहे। महंत प्रताप पुरी महाराज ने अपने उद्बोधन के दौरान कहा कि आज के शुभ दिन में अल्पसंख्यक समुदाय द्वारा हजारों की तादाद में एक साथ बीजेपी की सदस्यता सरवर खां एडवोकेट के नेतृत्व में की है। यह नजारा देखकर मैं भाव विभोर गया हूं कि अल्लाह ताला एवं ईश्वर की कृपा से बीजेपी के लिए मिशन 2023, 2024 चुनाव की रंगत ही कुछ और बदल दी।

उन्होंने कहा, सचमुच में सरवर खां बीजेपी के लिए एक सरोवर बनकर बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज के लोगों के सम्मिलित होने एवं परंपरागत कांग्रेस पार्टी के मतदाता भाजपा में आने से राष्ट्र व प्रदेश दिन दूनी रात चौगुनी विकास के पथ पर आगे बढ़ेगा। वहीं, एडवोकेट सरवर खां ने अपने उद्बोधन के दौरान सभी को धन्यवाद दिया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular