Monday, May 20, 2024
Homeराजस्थान चुनाव 2023चुनावी बयानबाज़ीRajasthan Election 2023: भविष्य सचिन पायलट का है! रघु शर्मा ने दिया...

Rajasthan Election 2023: भविष्य सचिन पायलट का है! रघु शर्मा ने दिया ये बड़ा बयान

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़), Rajasthan Election 2023:  राजस्थान विधानसभा चुनाव के मतदान का कल रिजल्ट सामने आने वाला है। ऐसे में प्रदेश में कांग्रेस अंतर कल की खबरें नई-नया अशोक गहलोत एवं पायलट के बीच चल रहे कोल्ड वॉर से सभी वाकिफ है। हालांकि कांग्रेस का साफ बयां है की पार्टी किसी भी हिस्से में नहीं बैठी है और उनके सभी एक चोट होकर चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं कांग्रेस नेता रघु शर्मा का हाल ही में एक बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि आने वाला कल सचिन पायलट का ही है। वहीं दूसरी और उन्होंने अशोक गहलोत के समर्थन में भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि राजस्थान की सीतो सीसीएस लड़ रहे हैं और बीते 5 सालों में उन्होंने ही इस प्रदेश को चलाया है। कम क्या भीतर ऐसी भावना होनी जरूरी है।

सचिन पायलट की करी तरफदारी 

रघु शर्मा ने आगे यह भी बताया कि सच में पायलट के पर्सनालिटी काफी अच्छी है। उनके बोलने का ढंग भी बहुत अच्छा है साथ ही उनका कहना था कि राजस्थान में सचिन पायलट के पकड़ भी काफी बढ़िया है। यही नहीं सचिन को छत्तीसगढ़ के लोग पसंद करते हैं। तो यह बात बहुत ही आम है कि भविष्य उन्हीं का है।

अपने इस बयान को आगे बढ़ाते हुए रघु शर्मा ने कहा कि सचिन द्वारा राजस्थान में कांग्रेस को जताने के लिए कड़ी मेहनत की गई है। पिछली बार प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर एवं इस बार एक सामान्य विधायक के रूप में उन्होंने कांग्रेस की जीत के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया है।

बीजेपी पर भी बोला हमला

कांग्रेस नेता रघु शर्मा का कहना है की चुनाव कभी भी एक तरफ नहीं होता है। मुस्कान निकनेम फाइट होती है। इस कांग्रेस के पास इसलिए है क्योंकि बीते 5 सालों में उन्हें कभी भी ऐसा लग ही नहीं कि उनके विपक्ष भी कोई है। बीजेपी निष्क्रिय रही। इन लोग के पास कोई डिफाइन लीडर नहीं है। इनके 7-8 नेता सीएम की दावेदारी पेश कर रहे हैं परंतु फॉलोअर्स देखो तो कोई नहीं नजर आता।

“निर्दलीयों से संपर्क साधने की कोशिश में नहीं है कांग्रेस”

अभी शर्मा ने बताया कि कांग्रेस ने अभी तक निर्दलीयों से कोई संपर्क नहीं किया है उनका कहना है कि यह बात की बात है परिणाम में कांग्रेस को पूर्ण बहुमत मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े- Animal Worldwide: विश्वभर में ‘एनिमल’ ने मनचाई धूम, 120 करोड़ के करीब की कमाई

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular