Thursday, May 30, 2024
Homepolitics‘पायलट’ ने की रविंद्र सिंह भाटी की तारीफ तो ‘गहलोत’ ने दिया...

‘पायलट’ ने की रविंद्र सिंह भाटी की तारीफ तो ‘गहलोत’ ने दिया ये बड़ा बयान

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़),Rajasthan News : राजस्थान की सभी 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अभी भी बाड़मेर लोकसभा सीट को लेकर चर्चा बनी हुई है। रवींद्र सिंह भाटी को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की राय बिल्कुल उलट है। एक तरफ सचिन पायलट भाटी के चुनाव लड़ने की तारीफ करते नजर आए तो वहीं दूसरी तरफ अशोक गहलोत ने उन्हें जानने से इनकार कर दिया।

इधर, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने एक इंटरव्यू के दौरान बाडमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रवीन्द्र सिंह भाटी के साथ वाहन के गठबंधन पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वहां से हमारे उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल हैं। फिर भी लोग कैसी अफवाहें फैला रहे हैं? मैं रवीन्द्र सिंह को नहीं जानता।

रविंद्र सिंह भाटी की पायलट ने की जमकर सराहना

एक इंटरव्यू के दौरान सचिन पायलट से पूछा गया कि बाड़मेर में रवींद्र सिंह भाटी की काफी चर्चा है। वहां से आप के उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल हैं. वहां परिणाम क्या होंगे? इस पर पायलट ने कहा कि ‘बाड़मेर से उम्मेदाराम बेनीवाल चुनाव जीतेंगे। त्रिकोणीय मुकाबले में बीजेपी तीसरे स्थान पर रहेगी। वे अच्छे बहुमत से जीतेंगे।

पायलट ने आगे कहा कि ‘रवींद्र युवा हैं, विधानसभा जीतने के बाद लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि, उन्होंने पूरी ताकत से चुनाव लड़ा. लेकिन जनता सब जानती है, वहां की जनता ने सरकार बनाने के लिए वोट किया है।

गहलोत ने भाटी को पहचानने से किया इनकार

वहीँ, जब एक इंटरव्यू में जब पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से पूछा गया कि आपकी कार रवींद्र सिंह भाटी के काफिले में देखी गई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इसके जवाब में गहलोत ने कहा कि ‘बाड़मेर सीट ऐसी है जहां मैंने तीन बार बाड़मेर, जैसलमेर और सिवाना में प्रचार किया। वहां से हमारे उम्मीदवार उम्मेदाराम बेनीवाल हैं। फिर भी लोग कैसी अफवाहें फैला रहे हैं? मैं रवीन्द्र सिंह को नहीं जानता। बस सोशल मीडिया पर कभी-कभी देखा है।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular