Saturday, July 27, 2024
Homeबड़ी खबरThreats: जयपुर में 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा...

Threats: जयपुर में 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

Threats: यह पहली बार नहीं है जब जयपुर में इस तरह की धमकी मिली है। इससे पहले रविवार को भी जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Threats: जयपुर में आतंकी धमकी के बाद सनसनी फैल गई है। दिल्ली के बाद राजस्थान की राजधानी में बम बिछाने की धमकी मिली है। एक अज्ञात व्यक्ति ने जयपुर के विद्याधर नगर स्थित माहेश्वरी पब्लिक स्कूल सहित 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी ईमेल के जरिए दी है।

स्कूल प्रशासन में मचा हड़कंप

ईमेल प्राप्त होते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि बम निरोधक दस्ते और कुत्तों के साथ पुलिस टीमें स्कूलों में पहुंच गई हैं। छात्रों और स्टाफ को बाहर निकाला गया है। धमकी देने वाले की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

यह पहली बार नहीं है जब जयपुर में इस तरह की धमकी मिली है। इससे पहले रविवार को भी जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। पिछले कुछ महीनों में यह लगातार पांचवीं बार है जब हवाई अड्डे को ऐसी धमकी दी गई है।

आज है बरसी (Threats)

आज 13 मई को ही जयपुर बम धमाकों की 17वीं बरसी है। 2008 में इसी दिन शहर के परकोटा क्षेत्र में सिलसिलेवार तरीके से आतंकियों ने छह जगहों पर आठ बम धमाके किए थे, जिसमें 71 लोगों की मौत हो गई थी।

अलर्ट जारी

सुरक्षा एजेंसियां मामले की गंभीरता को देखते हुए अलर्ट मोड पर हैं। पुलिस और आंतरिक सुरक्षा बलों द्वारा स्कूलों और एयरपोर्ट में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read:

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular