Tuesday, July 2, 2024
HomepoliticsRajasthan: BJP सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना,...

Rajasthan: BJP सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा-चहेती दो फर्मों को दिए करोड़ों के टेंडर

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Rajasthan: भाजपा मुख्यालय में प्रेस वार्ता करके पीएचईडी विभाग के मंत्री और एसीएस पर भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आरोप लगाया है। जल जीवन मिशन के अंतर्गत पीएचईडी मंत्री महेश जोशी और पीएचइडी के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुबोध अग्रवाल के खिलाफ 20 हजार करोड रुपए के घोटाले का बीजेपी सांसद ने गंभीर आरोप लगाया है।

1 हजार करोड़ के अधिक के टेंडर दे दिए गए हैं

गणपति ट्यूबवेल कंपनी ने 2 सालों में 900 करोड़ के कार्य आदेश पीएचइडी अधिकारियों से की मिलीभगत से फर्जी दस्तावेज के जरिए किए। आरोप लगाते हुए डॉक्टर किरोड़ी मीणा ने कहा कि प्रदेश में पीएचईडी विभाग द्वारा जल जीवन मिशन के तहत अपनी चैती दो फर्मों गणपति ट्यूबवेल कंपनी शाहपुरा और श्री श्याम ट्यूबवेल कंपनी शाहपुरा को पिछले 2 सालों में फर्जी अनुभव प्रमाण पत्रों के मुताबिक 1 हजार करोड़ के अधिक के टेंडर दे दिए गए हैं।

महेश जोशी से कांटेक्ट किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया

वहीं इस मामले में जब मंत्री महेश जोशी से कांटेक्ट किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो पाया। मंत्री महेश जोशी का नंबर बंद बता रहा था और सुमित अग्रवाल से भी संपर्क नहीं हो पाया।

डॉक्टर किरोड़ी मीणा ने कहा कि भारत सरकार के उपक्रम में इन दोनों फार्म ओने इरकॉन इंटरनेशनल लिमिटेड के फॉर्मेट की नकल करके उसी के मुताबिक फर्जी अनुभव प्रमाण पत्र तैयार करवाए और इसी के मुताबिक पीएचईडी विभाग से काम आदेश प्राप्त कर लिए।

ALSO READ: IAS रिया डाबी और IPS मनीष कुमार की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल, IPS मनीष कुमार का राजस्थान कैडर ट्रांसफर

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular