Monday, May 20, 2024
HomeNationalPaytm Payment Bank: विजय शेखर ने Paytm Payment Bank के चेयरमैन पद...

Paytm Payment Bank: विजय शेखर ने Paytm Payment Bank के चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, नए बोर्ड का होगा गठन

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Paytm Payment Bank: सोमवार को Paytm payment Bank के चेयरमैन विजय शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही विजय शर्मा ने Paytm payment Bank के बोर्ड से भी इस्तीफा दे दिया। जिसके बाद Paytm payment Bank (PPBL) के निदेशक मंडल का फिर से गठन किया गया। Central Bank Of India के पूर्व चेयरमैन श्रीनिवास श्रीधर भी बोर्ड का हिस्सा रहेंगे।

नए बोर्ड का गठन

सोमवार को एक रेगुलेटरी फाइलिंग में कहा गया कि PPBL ने पूर्व सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के अध्यक्ष श्रीनिवासन श्रीधर, सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी देबेंद्रनाथ सारंगी, बैंक ऑफ बड़ौदा के पूर्व कार्यकारी निदेशक अशोक कुमार गर्ग और पूर्व आईएएस अधिकारी रजनी सेखरी सिब्बल, वन97 कम्युनिकेशंस की नियुक्ति के साथ अपने निदेशक मंडल का पुनर्गठन भी किया है।

विजय शर्मा ने Paytm Payment Bank के बोर्ड से दिया इस्तीफा

फाइलिंग में कहा गया कि, ‘OCL अपने नामांकित व्यक्ति को हटाकर केवल स्वतंत्र और कार्यकारी निदेशकों वाले बोर्ड को चुनने के PPBL के कदम का समर्थन करता है। कंपनी को अलग से सूचित किया गया है कि विजय शेखर शर्मा ने भी इस बदलाव को सक्षम करने के लिए पेटीएम पेमेंट्स बैंक के बोर्ड से इस्तीफा दे दिया है। PPBL ने हमें सूचित किया है कि वे एक नए अध्यक्ष की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू करेंगे।’

ये भी पढ़ें-Rajasthan: शिक्षा मंत्री दिलावर ने अकबर को कहा बलात्कारी, बोले- उसको महान बताना मूर्खता

ये भी पढ़ें-Maha Shivratri 2024: महाशिवरात्री पर करें भगवान शिव के 108 नामों…

ये भी पढ़ें-Pankaj Udhas: नहीं रहे पद्मश्री पंकज उधास, 72 की उम्र में…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular