Sunday, May 19, 2024
Homeलोकसभा चुनाव 2024PM Modi: राजस्थान में बोले PM मोदी, कहा- मौज करने के लिए...

PM Modi: राजस्थान में बोले PM मोदी, कहा- मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है मोदी, अभी सिर्फ ट्रेलर है

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), PM Modi: पीएम मोदी इन दिनों आगामी लोकसभा चुनाव के प्रचार में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को पीएम मोदी ने राजस्थान के कोटपूतली में जनसभा को संबोधित किया। सभा के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ।

कहा ये 10 साल सिर्फ ट्रेलर हैं

मंगलवार को राजस्थान के कोटपूतली में एक जनसभा को संबोधित कर उन्होंने कहा कि वो मेहनत करने के लिए पैदा हैं ना कि मौच करने के लिए। पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 सालों मेंजो भी हुआ वो तो सिर्फ ट्रेलर है। अभी बहुत कुछ करना बाकी है।

‘जनता का सपना मोदी का संकल्प है’-PM मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा, जनता का सपना मोदी का संकल्प है, पिछली सरकारों ने जो पूछा तक नहीं था, उसे मोदी ने पूजा है। पीएम मोदी ने कहा कि उन्होंने पीएम किसान सम्मान निधि योजना के तहत राजस्थान के 85 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में करीब 20000 करोड़ रुपये भेजे हैं।

कांग्रेस पर साधा निशाना

इस बीच उन्होंने INDIA गठबंधन पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, यह चुनाव आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने के लिए। मोदी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ। यह पहला चुनाव है जिसमें कांग्रेस पार्टी के नेता खुद चुनाव जीतने की बात नहीं कर रहे। वो देश को धमकी दे रहे हैं कि अगर बीजेपी जीतेगी, देश में आग लग जाएगी।

‘कांग्रेस की वजह से देश में गरीबी रही’ -PM मोदी

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, आजादी के 70 सालों तक कांग्रेस की वजह से देश में गरीबी रही। कांग्रेस की वजह से भारत को नई टेक्नोलॉजी, रक्षा सामान के लिए दूसरे देशों की ओर देखना पड़ता था। कांग्रेस ने कभी सेना को आत्मनिर्भर नहीं होने दिया। कांग्रेस के समय में भारत की पहचान दुनिया के सबसे बड़े हथियार आयात करने वाले देश की थी। आज हमारी सरकार के समय भारत की पहचान हथियार निर्यात करने वाले देश के तौर पर बन रही है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular