Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाKota में युवक की चाकू मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में...

Kota में युवक की चाकू मारकर हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोटा:

Kota : कोटा से एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि विज्ञान नगर इलाके में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों सौंप दिया है। पुलिस ने परिजनों से मामले की जानकारी लेकर उसके आधार पर मामला दर्ज किया है।

घात लगाकर बैठे बदमाशों ने किया हमला

पुलिस के मुताबिक अमन कॉलोनी निवासी मोहम्मद ताबीज और उसका एक दोस्त कल यानि सोमवार रात को 11.30 बजे संजय नगर सब्जी मंडी की तरफ गया था। वहां पहुंचने पर घात लगाकर बैठे तीन-चार बदमाशों ने उसपर हमला बोल दिया। बदमाशों में से एक ने चाकू से उस पर हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आए मृतक के दोस्त को भी इसी बीच चाकू से हाथ में घाव हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार वालों ने
ताबीज को अस्पताल पहुंचाया जहां आज सुबह उसकी मौत हो गई।

हत्या के कारणों का अभी नहीं हुआ कोई खुलासा

हत्या के कारणों को अभी तक कोई खुलासा नहीं किया गया है। वहीं पुलिस भी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही कारणों का खुलासा करने की बात कह रही है। वहीं पुलिस सूत्रों के मुताबिक ऐसा भी माना जा रहा है कि इस हत्या का कारण किसी लड़की से बात करने को लेकर शुरु हुआ विवाद हो सकता है। बताया जा रहा है कि एक लड़की से सोहेल बात करता था।

ताबीज ने भी उससे किसी काम को लेकर बात की थी। लेकिन यह बता सोहेल को हजम नहीं हुई। इसको लेकर उनके बीच कहासुनी भी हुई थी। हालाँकि पुलिस ने इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के अलग-अलग टीमें बनाकर जगह-जगह दबिश शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें : Sawai Madhopur में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular