Friday, July 19, 2024
Homeअन्य बड़ी ख़बरेंAshok Gehlot : कांग्रेस नेताओं की FIR पर भड़के अशोक गेहलोत, कहा...

Ashok Gehlot : कांग्रेस नेताओं की FIR पर भड़के अशोक गेहलोत, कहा ना डरे थे ना डरेंगे

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Ashok Gehlot: कोटा में नीट पेपर लीक के मामले में कांग्रेस नेताओं के विरोध प्रदर्शन के बाद दर्ज हुई एफआईआर पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी सरकार पर तीखा हमला बोला है। गहलोत ने इस कार्रवाई को सरकार की बौखलाहट करार दिया और कहा कि कांग्रेस इन हथकंडों से न तो डरी है और न डरेगी।

गहलोत की प्रतिक्रिया आई सामने

राजस्थान में कांग्रेस नेताओं पर राजकार्य में बाधा डालने और रास्ता रोकने के आरोप में दर्ज एफआईआर पर गहलोत की प्रतिक्रिया सामने आई। उन्होंने कहा कि यह कदम बीजेपी सरकार की हताशा को दर्शाता है।

गौरतलब है कि नीट यूजी परीक्षा में कथित गड़बड़ी को लेकर कोटा में सोमवार को कांग्रेस नेताओं ने उग्र प्रदर्शन किया था। इसके बाद कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली समेत कई नेताओं पर एफआईआर दर्ज की गई थी।

नेताओं पर एफआईआर दर्ज करना सरकार की बौखलाहट

अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट किया, “कोटा में नीट पेपर लीक के विरोध में हुए प्रदर्शन के बाद कांग्रेस नेताओं पर एफआईआर दर्ज करना सरकार की बौखलाहट है। लाखों बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों पर कार्रवाई करने के बजाय, न्याय की मांग करने वालों पर एफआईआर करना अनुचित है। कांग्रेस ऐसे फर्जी मुकदमों से ना तो डरी है और ना डरेगी।”

गहलोत ने कहा कि बीजेपी सरकार पेपर लीक के मामले को छुपाने और दोषियों को बचाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस न्याय की लड़ाई लड़ती रहेगी और सरकार की हर नाइंसाफी का पुरजोर विरोध करेगी।

Also read :

रोहित शर्मा ने की पति की पिटाई तो पत्नी रोहित की फैन बन गई

Jaipur Police Controversial Meme: जयपुर पुलिस ने क्रिकेटरों पर बनाया मीम, फंसे विवाद में

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular