Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाRoad Accident in kota : चलती मोटर साइकिल में साड़ी फंसने से...

Road Accident in kota : चलती मोटर साइकिल में साड़ी फंसने से विवाहिता की मौत

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, कोटा।
Road Accident in kota : चलती मोटर साइकिल में साड़ी आने से एक 30 वर्षीय विवाहिता की मौत हो गई। कैथून थाना क्षेत्र के ताथेड़ इलाके में यह सड़क दुर्घटना हुई। मृतका होली पर अपने ससुराल मांगरोल गई हुई थी, जो 19 मार्च को अपने पति के साथ कोटा की ओर आ रही थी। (Road Accident in kota)

Also Read :  Former Deputy Chief Minister Sachin Pilot ने कहा- पुराने ढर्रे से काम करेंगे तो जनता का भरोसा नहीं जीत पाएंगे

कैथून थाना पुलिस के अनुसार मृतक महिला बसंती बाई (Basanti Bai) पत्नी भंवर लाल बैरवा (Bhanwar Lal Bairwa), माताजी के मंदिर के पास मांगरोल की रहने वाली थीं। महिला 19 मार्च को अपने पति भंवरलाल के साथ मोटरसाइकिल से ससुराल से कोटा की ओर लौट रही थी। रास्ते मे ताथेड़ के पास सड़क दुर्घटना में घायल महिला को उपचार के लिए एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) में भर्ती करवाया गया था। जहां देर रात महिला की उपचार के दौरान मौत गई। (Road Accident in kota)

बेटी चित्रांशी को लगी थी गंभीर चोट

मृतका के भाई सुरेंद्र (Surendra) ने बताया कि तीन साल पहले बहन बसंती बाई (Basanti Bai) की शादी मांगरोल निवासी भंवर लाल बैरवा (Bhanwar Lal Bairwa) से हुई थी। भंवर लाल बैरवा (Bhanwar Lal Bairwa) कोटा में निजी कंपनी में जेसीबी ड्राइवर (JCB Driver) का काम करते हैं। उनके एक दो साल की बेटी चित्रांशी (Chitranshi) है। बसंती होली मनाने के लिए अपने ससुराल गई हुई थी। होली के बाद 19 मार्च को भंवर लाल अपनी बेटी व पत्नी को मोटरसाइकिल से लेकर ससुराल से कोटा की ओर लौट रहे था। इसी दौरान ताथेड़ के पास चलती मोटरसाइकिल में साड़ी आने से गाड़ी अनबैलेंस हो गई। दुर्घटना में बसंती बाई व बेटी चित्रांशी को गंभीर चोट लगी थी। बसंती बाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार महिला सर्जिकल वार्ड में चल रहा था। (Road Accident in kota)

Also Read :  RBSE Board Exam 2022 From Today 20 लाख से ज्यादा परीक्षार्थी 6 हजार से ज्यादा केंद्रों पर देगें परीक्षा

Also Read : Special Court for Poxo Cases : मासूमों से बाल श्रम कराने वाले अभियुक्त भाइयों को सजा

Also Read : National Para Swimming Championships 2022 : 25 मार्च से उदयपुर में होगा आयोजन

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular