Monday, May 20, 2024
HomeकोटाRajasthan: दर्दनाक हादसा! भाई-बहन सहित कई लोगों की मौत, जानें पूरा मामला

Rajasthan: दर्दनाक हादसा! भाई-बहन सहित कई लोगों की मौत, जानें पूरा मामला

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: राजस्थान के कोटा के बपावर इलाके में एक दुखद घटना घटी।  यहां भाई-बहन समेत तीन बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई।  सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।  जानकारी के मुताबिक, यह घटना कोटा जिले के सांगोद विधानसभा क्षेत्र के बपावर थाना क्षेत्र के उमरड़ा गांव की है।  होली खेलने के बाद तीनों बच्चे नदी में नहाने गए थे। जब बच्चे नदी में नहा रहे थे तो डूबने लगे। इनमें दो बच्चे और एक बच्ची पानी में डूब गये। इनमें दो सगे भाई-बहन थे और एक चाचा का लड़का था।

तीनों बच्चों की पहचान खड़िया पंचायत के उमरदा गांव के निवासी के रूप में हुई है। जोकि होली खेलने के बाद नदी में गए हुए थे। जब काफी देर तक बच्चे वापस नहीं आये तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बच्चों की तलाश शुरू की। काफी तलाशी के बाद तीनों बच्चों के शव नदी में मिले. ग्रामीणों ने बच्चों के शवों को बाहर निकाला।

Also Read:  Rajasthan Weather: राजस्थान में बढ़ा तापमान! गर्मी को लेकर इन जिलों…

घटना की जांच में जुटी पुलिस (Rajasthan)

पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्टया यह बात सामने आई है कि तीनों बच्चों की मौत नदी में नहाते समय डूबने से हुई है। इस पूरे मामले में बपावर थाना पुलिस जांच में जुटी हुई है।  इस घटना के बाद होली के मौके पर बच्चों के घरों में मातम छा गया। परिजनों में कोहराम मच गया। इस हादसे पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने दुख जताया है। उन्होंने इस हादसे को बेहद हृदय विदारक बताया और दुख की इस घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की.ओम बिरला ने परिजनों को सांत्वना दी है।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: BSP ने राजस्थान के लिए जारी की 7 उम्मीदवारों की लिस्ट, जाने किसे कहा से…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular