Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाRajasthan News नियमों को तोड़ खुलेआम हो रही रात 8 बजे बाद...

Rajasthan News नियमों को तोड़ खुलेआम हो रही रात 8 बजे बाद शराब की बिक्री

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोटा:

Rajasthan News : नियमों को तोड़ खुलेआम हो रही रात 8 बजे बाद शराब की बिक्री तस्वीरें सामने आई हैं। प्रदेश में शराब की दुकानों के खुलने का समय रात 8 बजे तक तय किया गया है। लेकिन कोटा में शराब के ठेकेदार नियमों को ताक पर रख कर धड़ल्ले से रात 8:00 बजे बाद भी दुकाने खोलते हैं। ये देखिए रात 8:22 पर कैद हुई तस्वीरें भी यही बयान कर रही है। तस्वीरें बारां रोड नया नोहरा इलाके की है जहां पर तस्वीरों में दिख रही यह शराब की दुकान रात के समय 8 बजकर 22 मिनट पर खुल रही है। (Rajasthan News)

Rajasthan News

इनमें यह भी साफ देखा जा सकता है कि कैसे यह शराब व्यवसाई आने वाले ग्राहकों को शटर खोलकर बाकायदा शराब बेच रहा है। बार-बार शटर बंद किया जाता है बार-बार खोला जाता है। यह सिलसिला 10:00 से 11:00 बजे तक लगातार जारी रहता है। ऐसा नहीं है कि यहां पुलिस गश्त नहीं होती पुलिस की गाड़ियां यहां गश्त के दौरान बराबर चक्कर काटती है। लेकिन शराब का यह कारोबार देर रात तक जारी रहता है। तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि बार-बार ग्राहक आते हैं।

और दुकानदार शटर को खोल कर अंदर से शराब निकाल कर उन्हें देता रहता है। पुलिस इस बात को बखूबी जानती हैं कि यह धंधा ऐसे ही चलता रहता है। और सरकार के नियमों की धज्जियां उड़ती है। लेकिन कार्यवाही करने को कोई तैयार नहीं। आपको यह भी बता दें कि यह तस्वीर सिर्फ बारां रोड पर नया नोहरा की है। लेकिन शिक्षा नगरी कोटा में लगभग हर इलाके में इसी तरह से 8:00 बजे के बाद भी शराब की बिक्री बदस्तूर जारी रहती है। न तो आबकारी विभाग कोई कार्यवाही करता है और न ही पुलिस।

Rajasthan News

ऐसे में इन शराब कारोबारियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि न तो इन्हें सरकार का डर है और न ही इनके लिए कोई समय सीमा मायने रखती है। बात बिल्कुल साफ है की जब कोई कार्यवाही करता ही नहीं है तो फिर डर किसका और क्यों। (Rajasthan News)

Also Read : Kota ACB Raided Baran Municipal Council कोटा एसीबी की टीम ने बारां नगर परिषद पर मारा छापा

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular