Monday, June 17, 2024
HomeकोटाKota Student Suicide: नहीं थम रहा सुसाइड का सिलसिला, NEET छात्रा ने...

Kota Student Suicide: नहीं थम रहा सुसाइड का सिलसिला, NEET छात्रा ने की आत्महत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

- Advertisement -

India News Rajasthan, (इंडिया न्यूज़), Kota Student Suicide: कोटा में छात्रों की आत्महत्या का सिलसिला जारी है। एक बार फिर कोटा से एक नीट छात्र की आत्महत्या की खबर आई है। राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-यूजी (NEET UG Result 2024) के परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद, एक 18 वर्षीय उम्मीदवार ने राजस्थान के कोटा में एक इमारत की नौवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

 पुलिस थानाधिकारी ने दी ये जानकारी, (Kota Student Suicide)

जवाहर नगर पुलिस थानाधिकारी हरिनारायण शर्मा ने कहा- बागीशा तिवारी (18) रीवा (मध्य प्रदेश) की रहने वाली थी। वह कोटा के जवाहर नगर इलाके में पुखराज एलिमेंट बिल्डिंग की 5वीं मंजिल पर कमरा नंबर 503 में रहती थी। मां और भाई भी उसके साथ रहते थे। बागीशा एक साल से नीट की तैयारी कर रही थी। उसका भाई 11वीं में पढ़ता है और वह भी जेईई की तैयारी कर रहा है। छात्रा का नीट रिजल्ट एक दिन पहले ही आया था। मां सो रही थी तो खिड़की से कूद गई

पुलिस के मुताबिक

पुलिस के मुताबिक बुधवार दोपहर उसकी मां कमरे में सो रही थी। शाम करीब 4 बजे बागीशा ने मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में अपने फ्लैट की खिड़की से नीचे छलांग लगा दी। छात्रा के नीचे गिरते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड समेत आसपास के दुकानदार और राहगीर मौके पर पहुंचे। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस उसे निजी अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आज होगा पोस्टमार्टम

फिलहाल मृतक छात्रा बागीशा तिवारी का शव एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। आज उसके पिता रीवा से कोटा पहुंच रहे हैं। उनके आने के बाद बागीशा का पोस्टमार्टम किया जाएगा और फिर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा। वहीं जवाहर नगर थाना पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बागीशा के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है, उसके दोस्तों से बात की जा रही है, पिछले कुछ दिनों में उसके व्यवहार में किसी तरह के बदलाव के बारे में पूछताछ की जा रही है, ताकि उसकी मौत की असली वजह सामने आ सके।

Also Read:  

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular