Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाKota Hit and Run Case में घायल महिला की मौत, इसी हादसे...

Kota Hit and Run Case में घायल महिला की मौत, इसी हादसे में पति ने पहले ही गंवा दी थी जान

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोटा:

Kota Hit and Run Case : कोटा के नयापुरा थाना इलाके में करीब 10 दिन पहले हिट-एंड-रन(Kota Hit and Run Case) मामले में घायल महिला की आज निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतका के पति दिनेश की हादसे के दिन ही मौत हो चुकी थी। ऐसे में अब बच्चों के सिर से माता-पिता दोनो का ही साया उठ गया है।

वहीं रविवार को जैसे ही महिला बीनू की मौत की जानकारी मिली परिजनों ने नयापुरा कलेक्ट्री मेन रोड पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। परिजनों से समझाइश की कोशिश की।

मृतकों के परिजनों ने रखी मुआवजे की मांग

मृतकों के परिजनों और समाज के लोगों ने मृतक के आश्रितों को 15 लाख के मुआवजे, बच्चों को आवासीय स्कूल में पढ़ाने और परिवार को रहने के लिए जगह देने की मांग रखी। वहीं मांगों को लेकर पुलिस और परिजनों के बीच में काफी देर तक बातचीत हुई जिसके बाद मांगे पूरी करने का प्रस्ताव सरकार को भिजवाने की बात पर सहमति बनी। इसके बाद मृतका के शव को एमबीएस अस्पताल के पोस्टमार्टम रूम में पहुंचाया गया।

जहां पर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को दिया गया। गौरतलब है कि 14 अप्रैल की देर रात अनियंत्रित कार फुटपाथ पर सो रहे मजदूर परिवार को कुचल दिया था। इस हादसे में दिनेश नामक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वहीं दिनेश की पत्नी और बेटा भी घायल हो गए थे। ऐसे में आज पत्नी बीनू ने भी दम तोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें : Dr. Archana Sharma Suicide Case में पुलिस भाजपा नेता हरकेश मटलाना को किया गिरफ्तार

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular