Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाKOTA DISTRICT: नहाते समय खदान के बीच फसा युवक, 17 घण्टे के...

KOTA DISTRICT: नहाते समय खदान के बीच फसा युवक, 17 घण्टे के सर्च ऑपरेशन के बाद निकाला गया शव

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Azam Chaudhary, KOTA DISTRICT: राजस्थान के कोटा जिले की रामगंजमंडी में बन्द पड़ी खदान में एक युवक की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 23 वर्षीय मृतक युवक रामविलास झालावाड़ जिले के इकलेरा का निवासी है। जो अपने बड़े भाई नंदकिशोर के साथ हिरियाखेड़ी मे रहकर मजदूरी का काम कर रहा था। इस दौरान मंगलवार चयानी 26 सितंबर की दोपहर 3 बजे दोनो सगे भाई और एक अन्य खदान पर नहाने गए थे। इससे पहले तीनो ने एक साथ बैठकर शराब पार्टी भी की थी।

नहाते समय मृतक खदान के बीच जा फसा

इंडिया न्यूज़ के संवाददाता आजम चौधरी के अनुसार, खदान में नहाते समय मृतक रामविलास खदान में तैरते हुए खदान के बीच मे पहुंच गया और अचानक से खदान के गहरे पानी मे समा गया। इसके बाद मृतक के सगे भाई और अन्य युवक ने रामविलास को बचाने का भी प्रयास किया, लेकिन दोनो असफल रहे। घटना के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। जिन्होंने मामले की सूचना सुकेत पुलिस को दी।

17 घण्टे के ऑपरेशन के बाद निकाला गया शव

पुलिस मौके पर पहुचीं और एसडीआरफ कोटा टीम को मौके पर बुलाया। उसके बाद टीम ने 17 घण्टे का सर्च ऑपरेशन चलाकर आज मृतक युवक रामविलास के शव को खदान से बाहर निकाला। फिलहाल शव को सुकेत अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जिसके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही है। वही मामले में पुलिस जांच कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular