Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाIntercity Express की चपेट में आने से युवक की मौत, 22 अप्रैल...

Intercity Express की चपेट में आने से युवक की मौत, 22 अप्रैल को होनी थी शादी

जीआरपी थानाधिकारी गोपाल लाल ने बताया कि मृतक युवक मृतक अमरपुरा थाना अयाना का रहने वाला था, जो महावीर नगर तृतीय कोटा में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था।

- Advertisement -

Intercity Express

इंडिया न्यूज़, कोटा।
Intercity Express : जीआरपी थाना क्षेत्र में डकनिया स्टेशन के पास रेलवे लाइन पार करते समय रविवार रात को एक 28 वर्षीय युवक ट्रेन की चपेट में आ गया। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक युवक की 22 अप्रैल को शादी होनी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं, शादी होने से पहले ही युवक की मौत होने से घर में मातम छा गया। (Intercity Express)

Also Read : Bike Boat Scam : करोड़ों के बाइक बोट घोटाले का आरोपी गिरफ्तार, कांग्रेस MLA का नाम शामिल

जीआरपी थानाधिकारी गोपाल लाल (Gopal Lal) ने बताया कि मृतक युवक भूपेंद्र (Bhupendra) पुत्र तेजमल बैरवा (Tejmal Bairwa) अमरपुरा थाना अयाना का रहने वाला था, जो महावीर नगर तृतीय कोटा में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा था। इसके साथ ही प्राइवेट लैब टेक्नीशियन का काम करता था। उसकी रात को ही पिता से बात हुई। परिजनों ने 22 अप्रैल को युवक की शादी तय की थी, जिसकी तैयारी को लेकर मृतक के पिता सोमवार को कोटा आने वाले थे। मृतक भूपेंद्र रात को रिश्तेदार के घर लौट रहा था, इसी दौरान डकनिया स्टेशन के पुलिया के पास रेलवे ट्रैक क्रॉस करते समय युवक इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना की जानकारी पर शव को एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) की मोर्चरी में रखवाया गया। सोमवार सुबह परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है। (Intercity Express)

Also Read : Fire in Sariska Tiger Reserve : 7 दिन में चौथी बार सरिस्का टाइगर रिजर्व में लगी आग

Also Read :  Karauli Violence Case : करौली में उपद्रव मामले में 46 उपद्रवी गिरफ्तार, 21 वाहन जब्त

Also Read : Accident in Laundry Factory : हौद की सफाई करने उतरे दो लोगों की जहरीली गैस से मौत

Also Read : Chief Minister Ashok Gehlot ने कहा-सुशासन देने में ब्यूरोक्रेसी का सकारात्मक सहयोग जरूरी

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular