Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाGirl Body Found in Tuition Teacher's Room कोटा में ट्यूशन टीचर के...

Girl Body Found in Tuition Teacher’s Room कोटा में ट्यूशन टीचर के कमरे में लटका मिला 14 साल की छात्रा का शव

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोटा:

Girl Body Found in Tuition Teacher’s Room : राजस्थान के कोटा से एक ट्यूशन टीचर के कमरे में 14 साल की बच्ची का शव मिलने का मामला सामने आया है। इसके बाद मृतक के पिता ने ट्यूशन टीचर पर बच्ची की हत्या का आरोप लगाया है। वहीं आरोपी ट्यूशन टीचर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। मामले में यह भी सामने आया है कि मृतक बच्ची का परिवार टीचर के परिवार को पहले से ही जानता था। वहीं बच्ची के पिता ने कहा कि उसने उनके परिवार की खुशियां छीन ली हैं।

छुट्टी के दिन फोन कर बुलाया ट्यूशन

बताया जा रहा है कि रविवार को ट्यूशन की छुट्टी होने के बाद भी आरोपी ने बच्ची के घर फोन कर उसे ट्यूशन के लिए बुलाया था। बच्ची ने तबीयत ठीक होने की बात कहकर आने से मना भी किया था। लेकिन आरोपी ने दबाव डालकर बच्ची को पढ़ने के लिए बुलाया। आरोपी बच्ची को तीन साल से पढ़ा रहा था। यही नहीं बच्ची की मां ने तबीयत खराब होने का हवाला दिया था। लेकिन आरोपी ने सोमवार को होने वाले पेपर का कहकर छात्रा पर पढ़ने आने के लिए दबाव बनाया और बच्ची ट्यूशन पर बुलाया। (Girl Body Found in Tuition Teacher’s Room)

गला दबाकर हत्या की आशंका (Girl Body Found in Tuition Teacher’s Room)

इसके बाद मृतक बच्ची के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक केसर सिंह ने बताया कि बच्ची के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। वहीं शुरूआती जांच से यह भी सामने आ रहा है कि बच्ची की हत्या गला दबाकर की गई है। वहीं इस मामले मे अबतक दुष्कर्म की कोई पुष्टि नहीं की गई है। वहीं पुलिस का भी कहना है कि पोस्टमार्टम रिपार्ट आने तक कुछ नहीं कहा जा सकता कि गला दबाने के बाद बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है।

Girl Body Found in Tuition Teacher’s Room

Also Read : Gangrape 6 Accused Arrested ऑटो चालक और उसके साथियों ने नशीला पदार्थ पीला किया था सामूहिक दुष्कर्म

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular