Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाFather raped minor daughter : नाबालिग ने पिता के खिलाफ बलात्कार का...

Father raped minor daughter : नाबालिग ने पिता के खिलाफ बलात्कार का मामला कराया दर्ज

- Advertisement -

इंडिया न्यूज़, कोटा।
Father raped minor daughter : कोटा शहर थाना क्षेत्र में एक पिता ने रिश्तों को कलंकित कर दिया। ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमें है जिसमें पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ कई वर्षों से बलात्कार करता रहा। नाबालिग बेटी ने मां के साथ थाने में पिता के खिलाफ पोक्सो में मामला दर्ज कराया है। (Father raped minor daughter)

Also Read : Russia Ukraine War : यूक्रेन से 13 राजस्थानी छात्रों की हुई वतन वापसी

पुलिस ने बालिका को बाल कल्याण समिति (Child Welfare Committee) के समक्ष पेश किया। जहां से उसे बालिका गृह आश्रय में भेज दिया गया। बालिका ने काउंसलिग में बताया कि सौतेला पिता पिछले 4-5 साल से डराकर जबरदस्ती बलात्कार करता आ रहा है। पिता ने 9 मार्च को भी जबरदस्ती बलात्कार करने का प्रयास किया तो उसने मां के साथ पिता के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। (Father raped minor daughter)

मां के साथ भी करता था मारपीट

बालिका के ने बताया कि सौतेले पिता की इस हरकत के बारे में मां को भी पता था। मां ने इसका विरोध किया तो पिता ने मां के साथ भी मारपीट की। एक बार तो इतनी पिटाई की हाथ पैर ही तोड़ दिए। सौतेले पिता के डर के चलते बेटी व मां ने इसकी शिकायत पहले नहीं की। लेकिन पिता की हरकते बढ़ती देख मां-बेटी ने हिम्मत जुटाई और थाने में मामला दर्ज कराया। (Father raped minor daughter)

Also Read : Horrific Road Accident in Dudu : ट्रेलर में घुसी बस, 2 की मौके पर ही मौत, दो लोग गंभीर रूप घायल

Also Read : Rajasthan Weather Update 11 March 2022 राजस्थान में बदला मौसम, लोगों को होने लगा है गर्मी का एहसास

Also Read : Kirodi Lal Got Vasundhara’s Ssupport : पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बोलीं- किरोड़ीलाल की गिरफ्तारी कांग्रेस सरकार की तानाशाही

Connect With Us : TwitterFacebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular