Sunday, July 7, 2024
HomeकोटाACB Caught Contract Worker Taking Bribe नगर निगम की छत पर ले...

ACB Caught Contract Worker Taking Bribe नगर निगम की छत पर ले रहा था संविदा कर्मी घूस, एसीबी ने किया ट्रैप

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, कोटा:

ACB Caught Contract Worker Taking Bribe : दुनिया की नजरों से बचने के लिए निगम का संविदाकर्मी नगर निगम की छत पर घूस ले रहा था लेकिन एसीबी ने मौके पर पहुंच कर उसे ट्रैप कर लिया। मामला कोटा नगर निगम का है जहां कोटा देहात एसीबी की टीम ने आज कार्यवाही करते हुए निगम के संविदाकर्मी ईमित्र संचालक को 9 हजार की घूस लेते ट्रैप कर लिया।

संविदा कर्मी नरेंद्र निर्भीक ने पट्टे बनाने कि एवज में 12 हजार की घूस मांगी थी। जिसका सौदा 9 हजार में तय हुआ था। घूस की रकम 9 हजार को संविदाकर्मी निर्भीक नगर निगम की छत पर ले रहा था। जहाँ से एसीबी ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

यह है पूरा मामला (ACB Caught Contract Worker Taking Bribe)

एसीबी की एडिशनल एसपी प्रेरणा शेखावत ने बताया कि परिवादी महिला राधा गुप्ता ने शिकायत दी थी कि उसके पति की मौत हो चुकी है और कोटडी इलाके में उसका एक मकान है जिसका वह पट्टा बनवाना चाहती थी। जिसके लिए जब इस ईमित्र संचालक नरेंद्र से बात की तो उसने उससे कहा कि वह निगम में कार्मिक है और वो पट्टा बनवा कर दे देगा। लेकिन इसके 12 हजार रुपए लगेंगे। जिसके बाद रुपए न देने के अभाव में महिला का काम लगातार अटकाया जा रहा था। जिस पर परिवादी राधा गुप्ता ने देहात एसीबी टीम को इसकी शिकायत दी थी।

जिसपर कोटा एसीबी की टीम ने सत्यापन करवाया जिसमे सौदा 9 हजार में तय हुआ जिसकी घूस रकम लेते हुए संविदाकर्मी नरेंद्र ने महिला को नगर निगम की छत पर बुलाया था। जहां से एसीबी की टीम ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। (ACB Caught Contract Worker Taking Bribe)

12 हजार न देने पर पट्टे नहीं देने की भी दी थी धमकी (ACB Caught Contract Worker Taking Bribe)

वहीं परिवादी महिला राधा गुप्ता ने बताया कि उसे लगातार नरेंद्र झांसा दे रहा था। और 12 हजार न देने पर पट्टे नहीं देने की धमकी दे रहा था। जिसके बाद उसने दुखी होकर कोटा एसीबी का दरवाजा खटखटाया। वहीं एसीबी की टीम फिलहाल नगर निगम में पट्टों की फाइलों को खंगालने में जुटी हुई है। (ACB Caught Contract Worker Taking Bribe)

Also Read : Administration Foot March to Make People Aware प्रशासन ने आमजन को कोरोना के प्रति जागरूक करने के लिए निकाला गया पैदल मार्च 

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular