Saturday, March 2, 2024
HomeजोधपुरRajasthan News: आसाराम के समर्थकों ने HC में वकील को पीटा, आज...

Rajasthan News: आसाराम के समर्थकों ने HC में वकील को पीटा, आज होनी थी सुनवाई

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Rajasthan News: जोधपुर में वकीलों के साथ मारपीट का एक मामला पेश आया है। दरअसल आसाराम ने राजस्थान हाईकोर्ट में स्व्स्थ्य समस्याओं के चलते एक याचिका दाखिल की थी। जिसकी सुनवाई आज होनी थी। लेकिन इसी बीच कोर्ट में अचानकत अफरा-तफरी मचने लगी। आसाराम के समर्थकों ने उनके वकील विजय साहनी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जिसके बाद सभी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

घटना को लेकर वकीलों में भारी आक्रोश

बता दें कि आसाराम ने अपनी हेल्थ के कारण एक पिटीशन कोर्ट में दाखिल की थी। जिसपर आज यानी 18 जनवरी को सुनवाई होनी थी। इस केस में आसाराम की तरफ से वकील विजय सहनी आए थे। तब इसी दौरान उनके वकील के साथ आसाराम के चाहने वालों ने मारपीट करनी शुरू कर दी। इस लड़ाई को देख राज्सथान हाई कोर्ट के अन्य वकील आसाराम के समर्थकों से भिड़ गए। घटना को लेकर वहां मौजूद सभी वकीलों में भारी आक्रोश है।

मारपीट करने वालों को पुलिस के हवाले किया

फिर इस घटना के बाद वकीलों ने आसाराम के समर्थक को पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं इस मामले को लेकर भगतासनी पुलिस स्टेशन के थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि हमें कोर्ट परिसर में वकील और आसाराम के समर्थकों के बीच मारपीट की सूचना मिली थी। इसमें आसाराम के वकील की ओर से मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया है। अभी तक दो समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Also Read: Free World Tour: बगैर पैसे खर्च करे घूमों पूरी दुनिया, बस करना होगा ये काम

Also Read: Rajasthan News: OBC आरक्षण को लेकर जाट समाज ने दी उग्र…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular