Monday, May 20, 2024
HomeNationalRajasthan: कोटा से फिर लापता छात्रा! पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

Rajasthan: कोटा से फिर लापता छात्रा! पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rajasthan: कोटा से फिर एक बार छात्रा के लापता होने की खबर सामने आई है. दरअसल मध्य प्रदेश के शिवपुरी के रहने वाले एक परिवार ने कोटा से उनकी बालिका के अपहरण की सूचना पुलिस को दी है.साथ ही परिजनों ने यह कहा है कि सितंबर 2023 में उसका कोटा के कोचिंग संस्थान में एडमिशन करवाया था. लेकिन जिस कोचिंग का दावा किया जा रहा है वहां पर छात्रा का एडमिशन हुआ ही नहीं। जिस हॉस्टल में रहने की भी बात परिवार जानकारी दे रहे है वहां पर भी छात्रा नहीं रहती है। वहीं कोटा सिटी एसपी डॉ. अमृता दुहन जांच पड़ताल में जुटी हुई है। कई टीमें अलर्ट मोड़ पर आ गई है।

बालिका के पिता मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के बैराड़ निवासी है. फिलहाल पुलिस उनसे भी इस संबंध में जानकारी जुटा रही है. पुलिस का कहना है कि, सितंबर 2023 में उन्होंने सिटी मॉल के पीछे स्थित कोचिंग संस्थान में बालिका का एडमिशन करवाया था. उस वक्त छात्रा की मां और उसका भतीजा आया था। छात्रा को हॉस्टल में रुकवाया था।

जिस हॉस्टल का नाम परिजन ले रहे है उस हॉस्टल के मालिक ने भी मना कर दिया है यहां पर वो कभी नहीं रूकी ।

व्हाट्सएप पर मिली धमकी

बालिका के पिता का कहना है कि वह कोटा आने से पहले 2 साल इंदौर में पढ़ती थी और इसके बाद मेडिकल एंट्रेंस की तैयारी करने के लिए कोटा उसे छोड़कर गए थे.

पुलिस की पड़ताल जारी

विज्ञान नगर थाना अधिकारी सतीश चंद्र ने इस मामले को लेकर कहना है कि, परिजनों ने अभी किसी तरह की कोई रिपोर्ट नहीं दी है। लेकिन हमने जांच पड़ताल की है

Also Read: Weather News Today: हिमाचल के साथ झारखंड-ओडिशा में बारिश का अलर्ट,..

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular