Monday, May 20, 2024
Homeधर्म अध्यात्मRashifal: इन राशि वालों के लिए अप्रैल माह का पहला दिन फायदेमंद,जानें...

Rashifal: इन राशि वालों के लिए अप्रैल माह का पहला दिन फायदेमंद,जानें अन्य राशियों का हाल

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Rashifal: आज से अप्रैल का महीना शुरू हो गया है. आइए जानते हैं आज से किन राशियों की किस्मत बदलने वाली है। सबसे पहले बात करते हैं धनु राशि वालों की।  धनु राशि वालों के लिए 1 अप्रैल का दिन बाकी दिनों की तुलना में अच्छा होगा. खर्चे तो बढ़ेंगे ही लेकिन सैलरी में भी बढ़ोतरी होंगी ।

घर के वरिष्ठ सदस्यों के साथ आप किसी मांगलिक कार्यक्रम की चर्चा कर सकते हैं, जिससे परिवार के सदस्य काफी खुश नजर आएंगे। भाई-बहनों के साथ रिश्तों में चल रही अनबन दूर होगी और सभी एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे। कार्यक्षेत्र में यदि आपने पहले कोई गलती की है तो उसे सुधारना होगा। शाम का समय आप दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे।

आज भाग्‍य 71 फीसदी आपका साथ देगा। सोमवार का व्रत रखें और प्रदोष काल में शिवलिंग की पूजा करें।

मकर राशिफल: (Rashifal)

आपको अच्छा नाम कमाने का मौका मिलेगा

[छवि: मकर राशिफल: आपको अच्छा नाम कमाने का मौका मिलेगा]

अप्रैल महीने का पहला दिन मकर राशि वालों के लिए अनुकूल रहने वाला है। आप निश्चित रूप से अपना और दूसरों का भी कल्याण करेंगे। आज आपको किसी सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेकर अच्छा नाम कमाने का मौका मिलेगा। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के साथ बैठकर समय बिताने से बेहतर है कि आप अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें। आज आपके घरेलू जीवन में किसी बाहरी व्यक्ति के कारण झगड़ा हो सकता है। परिजनों का पूरा सहयोग आपको मिलता दिख रहा है, लेकिन किसी से कोई झूठा वादा न करें। शाम को देव दर्शन का लाभ लेंगे।

आज भाग्‍य 73 फीसदी आपका साथ देगा। भगवान शिव की पूजा करने के बाद किसी जरूरतमंद व्यक्ति को चावल दान करें।

कुंभ राशिफल:

निवेश से अच्छा लाभ मिलेगा
[छवि: कुंभ राशिफल: निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा]

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहने वाला है। किसी दोस्त से गुड न्यूज़ मिल सकती है। कोई संपत्ति खरीदने से ोाहले थोड़ा जांच ले। आप धार्मिक गतिविधियों में रुचि लेंगे और अपने धन का कुछ हिस्सा धर्मार्थ कार्यों में भी खर्च करेंगे। नौकरीपेशा लोग आज किसी दूसरी कंपनी में इंटरव्यू के लिए जा सकते हैं। लंबे समय से अटका हुआ पैसा आज वापस मिलेगा और निवेश से भी अच्छा लाभ मिलेगा। परिवार के सदस्यों के बीच आपसी प्रेम रहेगा और आज कोई मेहमान भी आ सकता है। 82 प्रतिशत तक आज का भाग्य आपके साथ है। शिवलिंग पर जल और बेलपत्र चढ़ाए.

Also Read: Rajasthan News: 92 साल की महिला ने नेशनल चैंपियनशिप में जीते…

मीन राशिफल:

अपने काम से काम रखें
[छवि: मीन राशिफल: अपने काम से काम रखें]

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है। बिजनेस पार्टी के कारण मानसिक तनाव मिल सकता है। सावधानी से आदि चलाये चलाएं. नौकरीपेशा लोग आज दफ्तर में अपने काम से काम रखें और किसी भी तरह के विवाद से दूर रहें। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अगर अपने पार्टनर के व्यवहार से थोड़े चिंतित हैं तो उनसे जरूर बात करेंगे। आपको अपने बच्चों की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। शाम के समय अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें।

Also Read:  Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान पहुंचे अमित शाह, शुरू हुआ रोड शो

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular