Monday, June 17, 2024
Homeक्राइमRajasthan Crime: पति को बिना बताए चली गई थी महिला, पति ने...

Rajasthan Crime: पति को बिना बताए चली गई थी महिला, पति ने दी दर्दनाक सजा

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज), Rajasthan Crime: राजस्थान के डंगरपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां रामसागड़ा थाना पुलिस में 22 दिन पहले हुई महिला की एक हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि उसकी पत्नी उसे बिना बताए घर से चली गई थी। जिसके बाद उसने गुस्से में आकर पत्नी के सिर पर हथौड़ा मारकर उसकी हत्या कर दी।

क्या है मामला?

मामले की जानकारी देते हुए रामसागड़ा थाना प्रभारी गोपालनाथ ने बताया कि मृतका के दादा बीरबल ने 22 दिन पहले थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि उनकी पोती लक्ष्मी लबाना की उसकी ससुराल गामड़ी अहाड़ा में बाथरूम में गिरने से अचानक मौत हो गई। जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन्हें हत्या का शक है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

पुलिश को पति पर हुई शक (Rajasthan Crime)

महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बाथरूम से गिरने से लगी चोट का जिक्र नहीं है। इस पर पुलिस को ससुराल वालों द्वारा बताए गए मौत के कारण पर संदेह हुआ। रिपोर्ट के मुताबिक महिला की मौत की वजह उसके सिर पर किसी चीज से हमला थी। जिसके बाद पुलिस को सबसे पहले महिला के पति हरीश अहाड़ा पर शक हुआ। जब उससे पूछताछ की गई तो उसने बार-बार तथ्य बदलकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। हालांकि सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

पति ने हथौड़े से की पत्नी की हत्या

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी पति हरीश ने हत्या की इस वारदात को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि उसकी अपनी पत्नी बिना बताए घर से चली गई थी। घटना से दो दिन पहले उसके ससुराल वाले उसे गुजरात से ले आए थे। जब वह बिना बताए घर से चली गई तो समाज में बदनामी के डर से पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद पति ने उसके बाथरूम में गिरने का बात कहकर मामले को गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular